कार और ट्रक की भिडंत में कार चालक की मौत, जांच में जुटी पुलिस

एक्सीडेंट छूछकवास और मातनहेल के बिच में हुआ। इस हादसे में गंभीर चोटों के कारण कार सवार जय किशन पुत्र इंद्रसिंह गांव चिढ़ाना जिला सोनीपत कि मौत हो गई।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Mon, 04 Nov 2019 12:55 PM (IST) Updated:Mon, 04 Nov 2019 12:55 PM (IST)
कार और ट्रक की भिडंत में कार चालक की मौत, जांच में जुटी पुलिस
कार और ट्रक की भिडंत में कार चालक की मौत, जांच में जुटी पुलिस

झज्‍जर, जेएनएन। झज्‍जर में एक कार और ट्रक की टक्‍कर में कार सवार युवक की मौत हो गई। आमने-सामने की टक्‍कर इतनी तेज थी कि कार के परखच्‍चे उड़ गए, वहीं ट्रक को ज्‍यादा नुकसान नहीं हुआ। युवक के शव का पोस्‍टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया है। वहीं परिजनों के बयान के आधार पर पुलिस कार्रवाई करने में जुटी है।

बता दें कि ट्रक झज्जर से मातनहेल की तरफ जा रहा था वहीं सेंट्रो कार मातनहेल से छूछकवास की तरफ आ रही थी। इसके बाद दोनों का आपस में टकरा गए। एक्सीडेंट छूछकवास और मातनहेल के बिच में हुआ। इस हादसे में गंभीर चोटों के कारण कार सवार जय किशन पुत्र इंद्रसिंह गांव चिढ़ाना जिला सोनीपत कि मौत हो गई।

धुआं जरूर है मगर घना कोहरा नहीं होने के कारण आखिर हादसा किस वजह से हुआ पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है। टक्‍कर के बाद घटनास्‍थल पर काफी लोग मौजूद हो गए और पुलिस को सूचना दी गई। घायल युवक को जब तक डॉक्‍टरी इलाज मिलता तब तक देर हो चुकी थी और उसकी जान नहीं बच सकी। पुलिस के अनुसार गलती किस ओर से हुई है इसका पता ट्रक चालक से पूछताछ के बाद सही तरीके से लग सकेगा। वाहनों की साइड को देखकर भी आकलन किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी