हिसार में 120 फीट ऊंचे टावर पर चढ़ा युवक, भाइयों से जमीन का है झगड़ा, मान मनौव्वल में जुटे लोग

हिसार के उकलाना मंडी में व्यक्ति 120 फीट ऊंचे टावर पर चढ़ गया। जमीन के बंटवारे में रास्ता नहीं मिलने पर उसने यह कदम उठाया। शुक्रवार सुबह छह बजे पर टावर पर चढ़ा था। देर रात कर भी लोग उसे नीचे उतारने की कोशिश में जुटे रहे।

By Umesh KdhyaniEdited By: Publish:Fri, 09 Apr 2021 10:01 PM (IST) Updated:Fri, 09 Apr 2021 10:01 PM (IST)
हिसार में 120 फीट ऊंचे टावर पर चढ़ा युवक, भाइयों से जमीन का है झगड़ा, मान मनौव्वल में जुटे लोग
गांव दौलतपुर में 120 फीट ऊंचे मोबाइल टावर पर बैठा युवक कुलदीप।

हिसार/उकलाना मंडी, जेएनएन। ब्लॉक के गांव दौलतपुर में एक ऐसा घरेलू विवाद का मामला सामने आया है। जिसके चलते एक युवक 120 फीट ऊंचे मोबाइल के टावर पर चढ़ गया। जानकारी के अनुसार दौलतपुर निवासी करीब 45 वर्षीय कुलदीप शुक्रवार सुबह 6 बजे गांव में स्थित एक मोबाइल टावर पर चढ़ गया। इसका पता चलते ही वहां पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई।

उधर, सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। वह युवक अपने भाईयों से नाराज है और प्रशासन से लिखित आश्वासन की मांग कर रहा है। बताया जा रहा है कि खेत के रास्ते को लेकर कई वर्षों से इस परिवार में विवाद चलता आ रहा है। जिसके लिए कई बार पंचायत में समझौता करवाने की प्रयास किया जा चुका है। लेकिन इस समस्या का कोई हल नहीं निकला। जब कोई हल नहीं निकला तो युवक तैश में आकर 120 फीट ऊंचे मोबाइल पर चढ़ गया और आधे में जाकर बैठ गया। वहीं पर बैठकर वो बातें करता दिखा।

कई साल से दो भाइयों से झगड़ा

वहीं, कारण यह बताया जा रहा है कि कुलदीप का उसके दो भाइयों के साथ दो एकड़ जमीन के रास्ते को लेकर झगड़ा चल रहा है। जिसके चलते वह कई साल से परेशान है। कई बार पंचायती तौर पर मामले को निपटाने की कोशिश की गई। लेकिन कोई हल नहीं निकला। अब वह प्रशासन से इस मामले में लिखित आश्वासन की गुहार लगा रहा है। वहीं,एसएचओ रोहताश ने कहा कि दौलतपुर गावं में टावर पर चढक़र बैठे हुए कुलदीप को समझाने की कोशिश की जा रही है। यही नहीं किसी अप्रिय घटना की आशंका के चलते दमकल की 2 गाड़ियां भी वहां मौके पर खड़ी है।

हिसार की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ेंः हरियाणा में बंजर ना हो जाए भूमि, मिट्टी में नाइट्रोजन व फास्फोरस की कमी और पानी में विद्युत चालकता ज्‍यादा

यह भी पढ़ेंः Haryana Weather News: हरियाणा में अगले छह दिन तक मौसम रहेगा खुश्क, जल्द करें फसल कटाई

chat bot
आपका साथी