सिरसा में प्रता‍ड़ना से तंग होकर आत्‍महत्‍या करने वाले रविंद्र गोदारा सुसाइड मामले में हुई महापंचायत

स्कूल के संचालक रविंद्र गोदारा को श्रद्धांजलि देने के लिए अनाज मंडी में सोमवार को महापंचायत का आयोजन किया गया। शोक सभा एवं महापंचायत में क्षेत्र के हजारों लोगों ने पुष्प अर्पित कर नमन किया। इस दौरान सभी की आंखें नम हो गई।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Mon, 09 Aug 2021 03:56 PM (IST) Updated:Mon, 09 Aug 2021 03:56 PM (IST)
सिरसा में प्रता‍ड़ना से तंग होकर आत्‍महत्‍या करने वाले रविंद्र गोदारा सुसाइड मामले में हुई महापंचायत
स्‍कूल संचालक के आत्‍महत्‍या करने के मामले में सिरसा में आयोजित महापंचायत में 25 सदस्यों की कमेटी गठित की

जागरण संवाददाता, सिरसा। सिरसा में दयानंद स्कूल के संचालक रविंद्र गोदारा को श्रद्धांजलि देने के लिए अनाज मंडी में सोमवार को महापंचायत का आयोजन किया गया। शोक सभा एवं महापंचायत में क्षेत्र के हजारों लोगों ने पुष्प अर्पित कर नमन किया। इस दौरान सभी की आंखें नम हो गई। महापंचायत में आए लोगों ने एक स्वर में कहा कि रविंद्र गोदारा सुसाइड मामले में दोषी लोगों को जल्द गिरफ्तार किया जाए और उन्हें कड़ी से कड़ी सजा दी जाए। किसीी भी आरोपी की गिरफ्तारी न होने पर लोगों ने रोष जताया।

हनुमानगढ़ एसपी का घेराव करने का लिया फैसला

महापंचायत में 25 सदस्यों की कमेटी गठित की गई। कमेटी ने फैसला लिया कि जल्द से जल्द आरोपित यू ट्यूबर व अन्य लोगों को गिरफ्तार किया जाए। अगर जल्द ही आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं हुई तो हनुमानगढ़ एसपी का घेराव किया जाएगा। इससे पहले चौपटा के दुकानदारों ने दुकानें बंद करके रोष व्यक्त किया। महापंचायत में समाजसेवियों, स्कूल संचालकों, दुकानदारों, शिक्षकों, दयानंद स्कूल के पूर्व व वर्तमान छात्र-छात्राओं सहित हजारों लोग भाव विभोर हो गए।

शिक्षाविद को खो दिया है

महापंचायत में पवन बैनीवाल ने कहा कि हमने एक शिक्षाविद को खो दिया है यह कमी कभी पूरी नहीं हो सकती। समाजसेवी अनिल कासनियां ने कहा कि रविंद्र गोदारा ने शिक्षा से पिछड़े खंड में सराहनीय कार्य किया। उनके कारण ही बच्चों ने अपना भविष्य बनाया है। समाजसेविका विमला सिवर श्रद्धांजलि देते हुए रो पड़ी। विकल पचार ने कहा कि रविंद्र गोदारा की आत्महत्या मामले में दोषी लोगों को जल्द गिरफ्तार करके उन्हें कड़ी से कड़ी सजा दी जाए तभी सच्ची श्रद्धांजलि होगी। पंचायत समिति के पूर्व चेयरमैन वीरेंद्र सहू ने कहा कि ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए समाज को एकजुट होकर लड़ना होगा। महापंचायत में आए हुए लोगों ने संकल्प लिया कि जब तक दोषी लोगों को गिरफ्तार कर उन्हें सलाखों के पीछे नहीं भेजा जाएगा तब तक वह चैन से नहीं बैठेंगे।

6 अगस्त को किया था रविंद्र गोदारा ने सुसाइड

दयानंद स्कूल के संचालक रविंद्र गोदारा ने 6 अगस्त को राजस्थान में सिधमुख नहर में छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली थी। आत्महत्या करने से पहले रविंद्र गोदारा ने एक सुसाइड नोट लिखा और एक वीडियो वायरल किया जिसमें यूट्यूबर हनुमान पूनिया, भांभू समेत प्रेम कासनियां और राजवीर भांभू व एक निजी स्कूल डायरेक्टर पर प्रताड़ित करने के आरोप लगाए थे । इसी प्रताड़ना से तंग होकर उन्होंने आत्महत्या जैसा कड़ा कदम उठाया। इस मामले को लेकर राजस्थान के भिरानी थाना पुलिस में मामला दर्ज किया गया और अभी तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं की गई है।

chat bot
आपका साथी