सिरसा में दिनदहाड़े लूट, सीमेंट व्यवसायी की कनपटी पर पिस्तौल सटाकर डेढ़ मिनट में पांच लाख लूटे

सिरसा में दिनदहाड़े लूट हो गई। एडीशनल मंडी में सीमेंट व्यापारी से तीन बदमाशों ने डेढ़ लाख लूट लिए। पुलिस ने बदमाशों की धरपकड़ के लिए नाकेबंदी की। लेकिन बदमाश हाथ नहीं लगे। सीसीटीवी फुटेज में वारदात कैद हो गई है।

By Umesh KdhyaniEdited By: Publish:Sat, 21 Aug 2021 03:07 PM (IST) Updated:Sat, 21 Aug 2021 03:07 PM (IST)
सिरसा में दिनदहाड़े लूट, सीमेंट व्यवसायी की कनपटी पर पिस्तौल सटाकर डेढ़ मिनट में पांच लाख लूटे
सिरसा में सीमेंट कारोबारी से लूट की सीसीटीवी फुटेज।

जागरण संवाददाता, सिरसा। एडिशनल अनाज मंडी स्थित जिंदल बिल्डिंग मैटीरियल के संचालक अंकुश जिंदल से पांच लाख रुपये की लूट हुई है। सुबह सवा 11 बजे बाइक पर आए तीन युवक पिस्तौल दिखाकर कैश से भरा बैग छीनकर फरार हो गए। इसके बाद जिलेभर में नाकेबंदी कर दी गई लेकिन बुलेट सवार तीनों युवकों के बारे में कोई सुराग हाथ नहीं लगा है।

जानकारी के अनुसार अंकुश जिंदल बिल्डिंग मैटेरियल के अलावा आनलाइन मोबाइल बिजनेस से जुड़ा हुआ है जिसमें आनलाइन मोबाइल मंगवाकर बेचता है। आनलाइन भुगतान करने के लिए वह घर से पांच लाख रुपये से भरा बैग लेकर एडिशनल अनाज मंडी स्थित दुकान पहुंचा। दुकान के शटर डाउन थे और सीढ़ियों पर जाने वाले रास्ते से दुकान का रास्ता खुलता है जिससे अंकुश दुकान में बने कैबिन में चला गया। इसी दौरान दो युवक दुकान में घुसे और पिस्तौल दिखाकर कैश से भरा बैग मांगा। एक युवक ने पिस्तौल उसकी कनपटी पर लगा दी और कहा कि गोली चला देंगे। इसी दौरान अंकुश जिंदल ने कैश से भरा बैग उन्हें थमा दिया। दोनों युवकों ने चेहरा ढका हुआ था।

सीसीटीवी में दिखी वारदात

पड़ोसी में दुकान पर सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ है। इस कैमरे में दो युवक पैदल चलते हुए दुकान के अंदर घुस गए और डेढ़ मिनट बाद वापस बैग के साथ बाहर निकलते दिख रहे हैं। इसी दौरान बुलेट मोटरसाइकिल लेकर युवक आता है और तीनों युवक इसी मोटरसाइकिल से फरार हो जाते हैं। वारदात में बुलेट मोटरसाइकिल प्रयोग हुआ है। पुलिस को अंदेशा है कि वारदात करने से पहले रेकी की गई है। युवक के पिता रमेश जिंदल ने कहा कि वारदात से कुछ देर पहले ही उनका बेटा अंकुश दुकान पर कैश लेकर पहुंचा था और कुछ देर बाद ही वारदात हो गई।

सिरसा में सीमेंट कारोबारी से लूट के बाद जिले भर में नाकेबंदी हुई। तीन घंटे बाद भी सुराग नहीं लगा।

जिलेभर में नाकेबंदी, सुराग कुछ भी नहीं

इस वारदात की सूचना पुलिस को दी गई। इसके बाद शहर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर ईश्वर सिंह, सीआइए प्रभारी प्रदीप कुमार मौके पर पहुंचे और कुछ देर डीएसपी आर्यन चौधरी भी पहुंच गए। पूरे हालात की जानकारी ली गई। पुलिस ने तीनों युवकों द्वारा पहने गए कपड़े व कद काठी की जानकारी देते हुए नाकेबंदी करवाई गई लेकिन इस नाकेबंदी के बावजूद आरोपितों का कोई पता नहीं चला।

वारदात से पहले की गई रेकी

डीएसपी आर्यन चौधरी ने कहा कि प्रारंभिक रूप में तीन युवकों के वारदात में शामिल होने की जानकारी है। मामला दर्ज कर लिया गया है। अंदेशा है कि वारदात से पहले रेकी की गई है।

हिसार की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी