Loot in Rohtak: रोहतक में बावल नगर पालिका कर्मचारियों से हाईवे पर की थी लूट, तीन गिरफ्तार

नगर पालिका कर्मचारियों से लूटपाट समेत कई अन्य वारदात को अंजाम देने वाले गिरोह के तीन सदस्यों को सीआइए-2 की टीम ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपितों से पूछताछ के बाद लूट और चोरी की तीन वारदात का पर्दाफाश हुआ है।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 04:54 PM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 04:54 PM (IST)
Loot in Rohtak: रोहतक में बावल नगर पालिका कर्मचारियों से हाईवे पर की थी लूट, तीन गिरफ्तार
रोहतक सीआइए-2 की टीम ने लूट और चोर गिरोह के तीन सदस्यों को पकड़ा

जागरण संवाददाता, रोहतक : बावल नगर पालिका कर्मचारियों से लूटपाट समेत कई अन्य वारदात को अंजाम देने वाले गिरोह के तीन सदस्यों को सीआइए-2 की टीम ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपितों से पूछताछ के बाद लूट और चोरी की तीन वारदात का पर्दाफाश हुआ है। फिलहाल आरोपितों को रिमांड पर लेकर पूछताछ की जा रही है।

डीएसपी हेडक्वार्टर गोरखपाल राणा ने बताया कि सीआइए-2 प्रभारी नरेश कुमार को सूचना मिली थी कि कुछ युवक अवैध वारदात करने की फिराक में घूम रहे हैं। इसके बाद अलग-अलग टीम बनाई गई। सीआइए की टीम ने जेएलएन नहर के पास से बाइक सवार दो युवकों को शक के आधार पर पकड़ा। पकड़े गए युवकों की पहचान सुनारिया कलां गांव निवासी शोभराज उर्फ साहिल और झज्जर के दुजाना गांव निवासी रोहित के रूप में हुई। आरोपित शोभराज फिलहाल रोहतक की अजीत कालोनी में रहता है।

इसके अलावा सीआइए-2 की दूसरी टीम ने राजीव गांधी स्टेडियम के पास से हनुमान कालोनी निवासी अमित उर्फ मीतू को गिरफ्तार किया। जो मूलरूप से झज्जर के डीघल गांव का रहने वाला है। तीनों आरोपित गिरोह बनाकर वारदात को अंजाम देते हैं। आरोपितों के पास से दो पिस्तौल और पांच कारतूस बरामद हुआ है, जिनसे पूछताछ के बाद लूट और चोरी की तीन वारदात का पर्दाफाश हुआ है। आरोपितों के पास से बाइक भी बरामद कर ली गई है।

- 15 सितंबर की रात आरोपितों ने बावल नगर पालिका कर्मचारियों के साथ लूटपाट की थी। नगर पालिका कर्मचारी सरकारी गाड़ी में सवार होकर पंचकूला चुनाव सामग्री लेने जा रहे थे। मकड़ौली टोल प्लाजा से कुछ दूर आरोपितों ने बाइक से ओवरटेक कर उनकी गाड़ी रूकवाई, जिसके बाद मारपीट कर नकदी व मोबाइल लूट लिया था। यह मामला अर्बन एस्टेट थाने में दर्ज हुआ था।

- 17 सितंबर को आरोपितों ने देव कालोनी से अपाचे बाइक चोरी की थी, जिसका मामला पीजीआइएमएस थाने में दर्ज है।

- आरोपितों ने 14 सितंबर को पीजीआइएमएस कैंपस की नई ओपीडी की पार्किंग से भी अपाचे बाइक चोरी की थी। यह मामला भी पीजीआइएमएस थाने में दर्ज है।

chat bot
आपका साथी