दिल्ली बाईपास पर हवाई फायर कर बाइक सवार युवक से लूट

शहर में अपराधी बेखौफ होकर वारदात को अंजाम दे रहे है। शुक्रवार को भी ऐसी ही वारदात सामने आई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 06:25 AM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 06:25 AM (IST)
दिल्ली बाईपास पर हवाई फायर कर बाइक सवार युवक से लूट
दिल्ली बाईपास पर हवाई फायर कर बाइक सवार युवक से लूट

जागरण संवाददाता, हिसार : शहर में अपराधी बेखौफ होकर वारदात को अंजाम दे रहे हैं। शुक्रवार रात करीब साढ़े नौ बजे दिल्ली बाईपास पर दो युवकों ने हवाई फायर कर एक युवक से लूट की। सैनियान मोहल्ला निवासी पवन सेक्टर 14 में कम्प्यूटर डिजाइनिग का काम करता है। वह रात को अपनी बाइक से सवार होकर दिल्ली बाईपास से जा रहा था। उसके मोबाइल पर फोन आया और वह बाइक धीरे करके बातचीत करने लगा। इतने में बाइक सवार दो युवक आए और उन्होंने हवाई फायर कर दिए और उसके कंधे पर टंगा लैपटाप का बैग छीनकर हांसी की ओर फरार हो गए। वारदात के बाद युवक घबरा गया उसने एमजी क्लब के पास पेट्रोल पंप पर जाकर डायल 112 पर फोन किया। फोन करने के कुछ ही देर में डायल 112 पीसीआर, सदर थाना, सीआइए और डीएसपी अभिमन्यु लोहाना मौके पर पहुंचे और युवक से पूछताछ की। युवक का आरोप है कि पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने की बजाय उल्टा उसी पर शिकायत वापस लेने का दबाव बनाया।

जेई पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप

जासं, हिसार : फतेहाबाद पब्लिक हेल्थ डिवीजन में ठेकेदार सेक्टर-16 निवासी मोहन कुमार ने फतेहाबाद में जेई संदीप बलारा पर उसे फोन पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। मामले की शिकायत सिविल लाइन थाने में दी है। पुलिस को दी शिकायत में उसने बताया कि 14 जुलाई को संदीप ने उसे अलग-अलग नंबर से फोन कर गाली-गलौज की व जान से मारने की घमकी दी। मामले में पुलिस ने धारा 294, 506 के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

---------- एक फ्लैट को दो बार बेच दिया, केस दर्ज

जासं, हिसार : तहसील कार्यलय में संयुक्त सब रजिस्ट्रार ने सिविल लाइन थाने में धोखाधड़ी का केस दर्ज करवाया है। उन्होंने सेक्टर-15 स्थित बिश्नोई कालोनी निवासी भागीरथ बिश्नोई के खिलाफ शिकायत दी है। शिकायत में उन्होंने बताया किया हाउसिग बोर्ड फ्लैट नं. 144 को धोखाधड़ी कर दो बार बेचा गया। भागीरथ बिश्नोई की ओर से 19 सितंबर 2005 को ये फ्लैट पंजीकृत करवाया गया तो इसमें खरीददार रामपुरा मोहल्ला निवासी उषा शर्मा को दिखाया गया। इसी प्रापर्टी को भगीरथ ने 12 जुलाई 2021 को गांव धांसू निवासी मोहित को बेच दिया। मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी