रोहतक में बड़ी घटना, ज्वेलर की दुकान पर पिस्तौल दिखाकर लूट, ताऊ ने पीछा किया तो मारी गोली

श्याम कालोनी में बाइक सवार तीन बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया। बोलने-सुनने में अक्षम ज्वेलर के ताऊ ने हिम्मत दिखाई। ताऊ वारदात के वक्त दुकान के बाहर ही खड़ा था। बदमाशों ने करीब 80 ग्राम सोना और करीब डेढ़ किलो चांदी लूट ली।

By Umesh KdhyaniEdited By: Publish:Tue, 23 Feb 2021 08:54 PM (IST) Updated:Tue, 23 Feb 2021 08:54 PM (IST)
रोहतक में बड़ी घटना, ज्वेलर की दुकान पर पिस्तौल दिखाकर लूट, ताऊ ने पीछा किया तो मारी गोली
आरोपितों को पकड़ने के लिए कई टीमें गठित की गईं। पर बदमाश हाथ न लगे।

रोहतक, जेएनएन। शहर की श्याम कालोनी में बाइक सवार तीन बदमाशों ने दिनदहाड़े स्वर्णकार पर पिस्तौल तानकर सोने-चांदी के जेवरात लूट लिए। पीछा करने पर बदमाशों ने भागते समय स्वर्णकार के ताऊ के पैर में भी गोली मार दी। सूचना मिलने पर डीएसपी गोरखपाल समेत कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और बदमाशों की तलाश की, लेकिन बदमाशों का पता नहीं चल सका।

मूलरूप से गिरावड़ गांव निवासी स्वर्णकार दीपक वर्मा कई साल से अपने परिवार के साथ श्याम कालोनी में रहता है। उसने मकान में ही दुकान खोल रखी है। मंगलवार शाम करीब साढ़े चार बजे तीन बदमाश दुकान पर आए।उन्होंने आते ही पिस्तौल तान दी और धमकी दी कि जो भी जेवरात हैं बैग में डाल दो। बदमाशों ने करीब 80 ग्राम सोना और करीब डेढ़ किलो चांदी लूट ली। इसी दौरान दीपक वर्मा की मां मितलेश ने मकान के अंदर से दुकान वाला दरवाजा खोल दिया और शोर मचा दिया। बदमाशों ने वह दरवाजा बंद कर दिया और भागने लगे।

बोल-सुन नहीं सकता ताऊ, लेकिन हिम्मत बड़ी

दुकान के बाहर दीपक वर्मा का ताऊ अनूप सिंह खड़ा था, जो ना बोल सकता है और न ही सुन सकता है। उसने बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन तभी आरोपितों ने उसके पैर में गोली मार दी और हवाई फायरिंग करते हुए बाइक पर फरार हो गए। घायल को उपचार के लिए पीजीआइएमएस में भर्ती कराया गया। पता चलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मौके से सीसीटीवी फुटेज में निकाली है, जिसमें बदमाश दिखाई दे रहे हैं। सिटी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

शादी के लिए आया हुआ था सोना-चांदी

दीपक वर्मा ने बताया कि बदमाश जो जेवरात लूटकर ले गए हैं, वह किसी ग्राहक का था। उसके घर में शादी थी। मंगलवार सुबह बाजार में जाकर उन पर काम कराना था। लेकिन, व्यस्त होने के वजह से सुबह के समय वह जेवरात लेकर नहीं जा सका। शाम के समय वह बाजार में जाने की तैयारी कर रहा था। तभी बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दे दिया।

पहले भी हो चुकी स्वर्णकार से लूटपाट

शहर में स्वर्णकार से लूटपाट का यह पहला मामला नहीं है। कुछ माह पहले जनता कालोनी में भी बाइक सवार तीन बदमाशों ने दुकान खोलते ही स्वर्णकार से लूटपाट की थी। विरोध करने पर बदमाशों ने उस पर चाकू से भी हमला कर दिया था। हालांकि उस मामले में आरोपित पुलिस के हत्थे चढ़ चुके हैं।

कई टीमें बनाईं, सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले

थाना सिटी प्रभारी राकेश सैनी ने बताया कि तीन बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया है। उन्हें पकड़ने के लिए कई टीमें बनाई गई हैं। आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं। प्रयास है कि जल्दी ही आरोपितों को पकड़ लिया जाए।

chat bot
आपका साथी