लिव इन रिलेशनशिप में रह रही युवती ने युवक पर दूसरी बार दर्ज करवाया दुष्‍कर्म का केस

पीडि़त महिला ने आरोप लगाया कि पति की मौत के बाद आरोपित युवक गांव अहलीसदर निवासी रवि के साथ सदर थाना क्षेत्र फतेहाबाद के एक गांव में रह रही थी

By manoj kumarEdited By: Publish:Sun, 21 Apr 2019 07:08 PM (IST) Updated:Mon, 22 Apr 2019 11:48 AM (IST)
लिव इन रिलेशनशिप में रह रही युवती ने युवक पर दूसरी बार दर्ज करवाया दुष्‍कर्म का केस
लिव इन रिलेशनशिप में रह रही युवती ने युवक पर दूसरी बार दर्ज करवाया दुष्‍कर्म का केस

फतेहाबाद, जेएनएन। फतेहाबाद में लिव इन रिलेशनशिप में रहने वाली महिला ने दूसरी बार युवक पर दुष्‍कर्म का मामला दर्ज करवाया है। महिला ने पहले सिरसा में युवक के खिलाफ दुष्‍कर्म का दर्ज करवाया था। मगर बाद में कोर्ट में अपने बयान बदल दिए और युवक के साथ ही रहने की बात कही। अब एक बार फिर महिला ने युवक के खिलाफ दुष्‍कर्म का मामला दर्ज करवाया है। महिला गर्भवती है। आरोप है कि आरोपित युवक ने मारपीट शुरू कर दी और घर से निकाल दिया। शिकायत मिलने के बाद महिला थाना पुलिस ने आरोपित गांव अहलीसदर निवासी रवि नाम के युवक के खिलाफ दुष्कर्म, मारपीट और जान से मारने की धमकी देने के आरोप में मामला दर्ज कर लिया है।

बता दें कि महिला ने पहले आरोपित युवक के खिलाफ सिरसा में भी दुष्कर्म की शिकायत दी थी लेकिन बाद में महिला दोबारा युवक के साथ रहने लगी। पुलिस को दी शिकायत में पीडि़त महिला ने आरोप लगाया कि पति की मौत के बाद आरोपित युवक गांव अहलीसदर निवासी रवि के साथ सदर थाना क्षेत्र फतेहाबाद के एक गांव में रह रही थी। इस दौरान आरोपित युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

जिसके बाद वह गर्भवती हो गई। आरोपित युवक अब उसके साथ मारपीट करने लगा और घर से निकाल दिया। महिला थाना प्रभारी सुनीता का कहना है कि पीडि़ता ने करीब एक महीना पहले सिरसा में शिकायत दर्ज करवाई थी लेकिन बाद में कोर्ट में बयान बदल लिए थे और कहा था कि उसके साथ ही रहना चाहती है। अब दोबारा शिकायत देकर आरोप लगाए हैं, फिलहाल मामले की जांच जा रही है।

chat bot
आपका साथी