बहादुरगढ़ में पकड़ी नशे की खेप, क्रोकरी सामान के नीचे छिपा बिहार ले जाई जा रही थी लाखों की शराब

बहादुरगढ़ में अवैध शराब की खेप पकड़ी गई है। ट्रक में क्रॉकरी के सामान के नीचे छिपाकर बिहार ले जाई जा रही थी। 4428 बोतल अंग्रेजी शराब तथा 1200 कैन बीयर बरामद की गई है। आरोपित से शराब तस्कर गिरोह में शामिल अन्य आरोपितों के संबंध में खुलासा हुआ है।

By Umesh KdhyaniEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 07:47 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 07:47 PM (IST)
बहादुरगढ़ में पकड़ी नशे की खेप, क्रोकरी सामान के नीचे छिपा बिहार ले जाई जा रही थी लाखों की शराब
बहादुरगढ़ पुलिस की हिरासत में शराब तस्करी का आरोपित।

बहादुरगढ़, जेएनएन। क्रॉकरी के सामान के नीचे छिपाकर सोनीपत से बिहार में ले जाई जा रही भारी मात्रा में अवैध शराब से भरी गाड़ी सहित तस्करी के एक आरोपित को बहादुरगढ़ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस तस्करी में पकड़े गए आरोपित के अलावा तीन नामजद व अन्य आरोपित शामिल हैं। गिरफ्तार आरोपित को पूछताछ के लिए एक दिन के रिमांड पर लिया गया है।

थाना सदर प्रभारी राजेश कुमार ने बताया कि एसपी राजेश दुग्गल द्वारा दिए गए निर्देशों के तहत सहायक उपनिरीक्षक नरेश कुमार की टीम गांव सोलधा के एरिया में तैनात थी। गुप्त सूचना मिली कि एक कैंटर में क्रोकरी के सामान के नीचे छिपाकर भारी मात्रा में अवैध शराब की पेटियां भरी हुई है। इंद्रजीत, रवींंद्र, बल्लू प्रधान ने गाड़ी में अवैध शराब भरवाकर चालक सुरेश कुमार निवासी गांव कुलासी को सोनीपत से भेजा गया। वह बादली की तरफ से होते हुए आगे बिहार की तरफ जाएगा। पुलिस टीम ने नाकाबंदी कर चेकिंग शुरू की। कुछ समय बाद कैंटर को काबू कर लिया गया। पूछताछ में चालक ने अपना नाम सुरेश बताया।

ऐसे छिपा रखी थी शराब की खेप

बाद में आबकारी विभाग के अधिकारी की मौजूदगी में पुलिस टीम द्वारा गाड़ी को खुलवा कर चेक किया तो उसमें क्रोकरी के सामान के नीचे कंटेनर के फर्श पर लोहे की धातु से उभरी हुई जगह दिखाई दी। चालक ने कैंटर बाडी के नीचे से एक पत्रा खिड़की खोल कर दिखाया। तो उसमें शराब की पेटियां भरी हुई थीं। अलग-अलग मार्का की 369 पेटी अंग्रेजी शराब व 50 पेटी बीयर सहित कुल 419 पेटी बरामद की गई।

शराब तस्करी गिरोह का हुआ खुलासा

पकड़ी गई अवैध शराब की बाजार में कीमत लाखों रुपये है। पूछताछ में आरोपित से शराब तस्कर गिरोह में शामिल अन्य आरोपितों के संबंध में खुलासा हुआ है। वहीं पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि प्रदेश के डीजीपी मनोज यादव द्वारा प्रदेश को नशामुक्त करने व नशीले पदार्थों की तस्करी पर अंकुश लगाने के आदेशानुसार व रोहतक मंडल के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक संदीप खिरवार के निर्देशानुसार और झज्जर एसपी राजेश दुग्गल के मार्गदर्शन में यह उपलब्धि हासिल की गई है।

हिसार की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी