भारत सरकार के स्टीकर लगी गाड़ी में बिहार ले जा रहे थे शराब

सीआए पुलिस टीम ने 132 बाक्स (1584 बोतल) अंग्रजी अवैध शराब सहित 2 व्यक्ति काबू किए।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 11:46 PM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 11:46 PM (IST)
भारत सरकार के स्टीकर लगी गाड़ी में बिहार ले जा रहे थे शराब
भारत सरकार के स्टीकर लगी गाड़ी में बिहार ले जा रहे थे शराब

- सीआए पुलिस टीम ने 132 बाक्स (1584 बोतल) अंग्रजी अवैध शराब सहित 2 व्यक्ति काबू किए

जागरण संवाददाता, हिसार:

अवैध शराब की तस्करी करने वालों पर कार्रवाई करते हुए सीआईए हिसार की पुलिस टीम ने टी प्वाइंट खरड़ रोड मय्यड़ से एक पिकअप गाड़ी सवार दो व्यक्तियों को 132 बाक्स अवैध अंग्रेजी शराब सहित काबू किया है। मुख्य सिपाही बलजीत सिंह ने बताया कि पुलिस टीम को गस्त के दौरान सूचना मिली की एक पिकअप गाड़ी हिसार से हांसी की तरफ अवैध शराब लिए आ रही है जिसके आगे, पीछे और बगल में भारत सरकार और जन औषधि परियोजना लिखा हुआ है। सूचना मिलने पर पुलिस टीम ने टी प्वाइंट खरड़ रोड मय्यड़ पर नाका बंदी कर उत्तर प्रदेश के नंबर वाली पिकअप गाड़ी जिसके चारों और भारत सरकार और जन औषधि परियोजना लिखा हुआ था को रुकवा चालक को काबू कर नाम पता पूछा तो चालक ने अपना नाम हेतराम कालोनी निवासी सुमित और साथ वाली सीट पर बैठे व्यक्ति ने अपना नाम सिकंदराबाद उत्तर प्रदेश निवासी ताजू बताया। पिकअप गाड़ी की तलाशी लेने पर 57 बाक्स (684 बोतल) अवैध अंग्रेजी शराब, 35 बाक्स (840 अद्धा) अवैध अंग्रेजी शराब और 40 बाक्स (1920 पव्वा) अवैध अंग्रेजी शराब बरामद हुई। बरामद कुल 132 बाक्स अवैध अंग्रेजी शराब और पिक अप गाड़ी को कब्जे में

लेकर पुलिस ने सुमित और ताजू के खिलाफ थाना सदर हिसार में धारा 420 और आबकारी अधिनियम संशोधन के तहत केस दर्ज कर गिरफ्तार किए गए हैं।

हिसार से बिहार ले जाई जा रही थी शराब -

पुलिस टीम द्वारा प्रारंभिक पूछताछ में सुमित ने बताया कि मैं यह शराब रीगल वाइन हिसार बायपास से लोड करवाकर बिहार ले जाने के लिए लाया है। आरोपितों से पूछताछ जारी है। आरोपितों को बुधवार को अदालत में पेश किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी