फतेहाबाद में बीच सड़क शराब ठेकेदार के बेटे ने युवक को डंडों से पीटा, वीडियो वायरल होने पर दौड़ी पुलिस

फतेहाबाद में बीच सड़क शराब ठेकेदार के बेटे ने युवक को डंडों से पीटा, वीडियो वायरल होने पर दौड़ी पुलिस

हमले में घायल हुए युवक को अग्रोहा मेडिकल कालेज में भर्ती करवाया गया है। सोशल मीडिया में वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई। पुलिस अन्य आरोपितों की तलाश में लगी है।

Publish Date:Wed, 12 Aug 2020 04:44 PM (IST) Author: Manoj Kumar

फतेहाबाद, जेएनएन। फतेहाबाद के भट्टूकलां में मंगलवार देर शाम को पांच छह युवकों ने एक युवक की जमकर पिटाई कर दी। इस पिटाई की किसी ने वीडियो बना ली और सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। घायल को पहले तो भट्टूकलां अस्पताल में भर्ती करवाया गया। लेकिन उसकी हालत गंभीर होने पर अग्रोहा मेडिकल कालेज में भर्ती किया गया। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने संज्ञान लिया और बुधवार को इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया। वहीं कुछ अन्य युवक भी शामिल है जिनकी तलाश पुलिस कर रही है। जिन लोगों ने युवक को पीटा है उसमें एक शराब ठेकेदार का बेटा व उसके कारिंदे है। बताया जा रहा है कि घायल व आरोपितों के बीच पहले भी झगड़े होते रहे है। जिसकी शिकायत भी पुलिस के पास जा चुकी है।

पुलिस को दी शिकायत में गांव मेहूवाला निवासी जगतपाल ने बताया कि 11 अगस्त को में अपने निजी काम से मेरे दोस्त पीलीमंदोरी निवासी हेमराज, डिंग निवासी कालू के साथ हेमराज की ऑल्टो कार में सवार होकर बनमन्दोरी गये हुए थे। जब वे बनमन्दोरी से वापस मेहूवाला की तरफ जाने लगे तो इसी दौरान शराब ठेकेदार का भतीजा राजेश उर्फ हुडा बोलेरो कैंपर लेकर आ गया जिसमे चार व्यक्ति थे। जिनका नाम पता कुछ पता नहीं था। इन लोगों ने आते ही गाड़ी पर हमला कर दिया। वहीं गाड़ी में सवार मेरे दोस्त मौके से फरार हो गए। वहीं राजेश ने जगतपाल को पकड़ लिया और जेब से 6700 रुपये भी निकालकर ले गए।

गोविंद पैलेस के पास पहुंचा तो पीटा, लोगों ने वीडियो बनाया

घायल जगतपाल ने बताया कि मंगलवार देर शाम 6 बजे वह भट्टृ कला मे नजदीक गोविन्द पैलेस के पास अपने शिकायत लिखवाने के लिए अजित फोटोस्टेट की दुकान पर जा रहा था। इसी दौरान स्कॉर्पियो गाड़ी आई। जिसमें सात लोग थे। जिसमें ठेकेदार का पुत्र कर्ण सिंह, राजेश उर्फ हुङा, मुकेश गुज्जर, भट्टूकलां निवासी  मांडी बैरड सहित तीन अन्य लोग भी शामिल थे। इन लोगों ने आते ही युवक को पीटना शुरू कर दिया। करीब 10 मिनट तक इन लोगों ने उसे डंडों से पीटा जिससे वह पूरी तरह घायल हो गया। इसी वीडियो भी वायरल हो गई। लोग पास से गुजरते रहे लेकिन किसी ने कोई सहायता नहीं की। घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई और घायल को अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां उसका अग्रोहा मेडिकल कालेज में इलाज चल रहा है।

वीडियो वायरल के बाद पकड़े गए आरोपित

पुलिस ने घायल के बयान दर्ज कर बुधवार को भट्टूकलां निवासी रामभगत, कर्ण सिंह, सतीश कुमार व मुकेश कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं अन्य की तलाश में पुलिस लगी हुई है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

-----शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है। इस मामले में चार आरोपितों को गिरफ्तार भी किया है वही अन्य की तलाश जारी है। जिन लोगों ने युवक को पीटा है पहले भी झगड़ा होता रहा है। जिसकी शिकायत भी पहले आई हुई है।

वीरेंद्र कुमार

थाना प्रभारी भट्टूकलां।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.