भिवानी में गुंडागर्दी, शराब ठेकेदार ने सेल्समैन को अगवा कर बेरहमी से पीटा, बाल्टी में मुंह दबाकर मारने का प्रयास

करीब सवा महीने से पहले ठेके पर लगा था। ठेकेदार ने कम सेल करने का आरोप लगाया। उसे कॉल कर बुलाया और ईशरवाल चलने को कहा। खावा-मंढाण के बीच मारपीट की। चेहरा बाल्टी में डुबोया। उसके बाद दवा दिलवाई। खून से लथपथ कपड़े बी बदलवा दिए।

Umesh KdhyaniTue, 27 Jul 2021 07:55 PM (IST)
वारदात 17 जुलाई की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

संवाद सहयोगी, बहल (भिवानी)। ठेके के सेल्समैन को ठेकेदार व उसके लोगों ने लाठी डंडों से पीटा और गाड़ी में डालकर एक ठेके से दूसरे ठेके पर ले जाकर बेरहमी से पीटा। उसके मुंह पर कपड़ा बांधकर पानी से भरी बाल्टी में डूबोकर मारने का प्रयास किया। इसके बाद खून से लथपथ कपड़े उतरवाकर दूसरे कपड़े दुकान से दिलवाए और उसको खावा ठेके पर छोड़कर चले गए।

पीड़ित रघुबीर ने यह आरोप ठेकेदार संदीप पर लगाया है और पुलिस को लिखित शिकायत देकर मामला दर्ज करवाया है। पुलिस को दिए बयान में ठेके सेल्समैन रघुबीर ने बताया कि करीब सवा महीने से पहले देवास वासी संदीप ठेकेदार के खावा स्थित ठेके पर बतौर सेल्समैन काम कर रहा था। 17 जुलाई को ठेकेदार संदीप का उसके मोबाइल पर कॉल आई और उसके बुलाने पर ठेके पर आ गया। जब वह ठेके पर पहुंचा तो उन्होंने उसके लड़के नवीन को बैठा रखा था। ठेके के बाहर सफेद रंग की कैंपर गाड़ी खड़ी थी। उसके पास खड़े व्यक्ति को वह नहीं जानता था।

मुंह पर तौलिया बांधकर बाल्टी में डुबोया

आरोप है कि ठेकेदार संदीप ने उसको जाति सूचक शब्द बोलते हुए कहा कि चल ईशरवाल चलना है। सेल्समैन रघुबीर गाड़ी में बैठकर चला तो कुछ दूरी पर ईशरवाल के रास्ते खावा-मंढाण के बीच गाड़ी को रोककर उसके साथ मारपीट की। वह गाड़ी से उतरने लगा तो ठेकेदार संदीप ने उसको उतरने नहीं दिया। ईशरवाल के ठेके पर बने कमरे ले जाकर वहां मौजूद 4-5 लोगों ने लाठी डंडों से मारपीट की और उसके मुंह पर तोलिया बांधकर उसके मुंह को पानी से भरी बाल्टी में दबाया।

खून से सने कपड़े उतरवाए, नए कपड़े दिलवाए

पीड़ित ने बताया कि जब मारपीट से खून बहने लगा तो उसको ईशरवाल में एक मेडिकल स्टोर से दवाई दिलवाई। खून से लथपथ कपड़ों का उतरवाकर दुकान से नए कपड़े दिलवाकर उसको खावा ठेके पर छोड़कर चले गए। घायलावस्था में मीराण अस्पताल इलाज के लिए वह परिजनों के साथ गया। जहां चिकित्सक ने सिवानी रेफर कर दिया। हालात गंभीर होने के चलते उसे भिवानी रेफर कर दिया गया जहां उसका इलाज चल रहा है।

कम सेल करने का आरोप लगाया

पीड़ित सेल्समैन रघुबीर से पूछने पर उसने बताया कि ठेकेदार संदीप देवास ने उस पर कम सेल्स करने का आरोप लगाया है। जबकि वह पूरी सेल करके दे रहा था। जांच अधिकारी एचसी नरेंद्र ने बताया कि पीड़ित रघुबीर से लिखित मिली शिकायत के आधार पर आरोपितों के खिलाफ विभिन्न अापराधिक धाराओं के तहत मामला दर्ज किया जा चुका है और जांच पड़ताल जारी है।

हिसार की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.