सिरसा में मकान मालकिन गई हुई थी दिल्ली, पीछे से चोर घर का सारा सामान वाहन में लोड कर ले गए

बड़ागुढ़ा थाना क्षेत्र के गांव ढाणी छतरियां नजदीक पन्नीवाला मोटा बस स्टेंड के समीप रहने वाली महिला के मकान में से अज्ञात व्यक्तियों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया। चोर अज्ञात वाहन में लोड कर मकान में से अधिकतर सामान चोरी कर ले गए।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Sat, 20 Nov 2021 01:59 PM (IST) Updated:Sat, 20 Nov 2021 01:59 PM (IST)
सिरसा में मकान मालकिन गई हुई थी दिल्ली, पीछे से चोर घर का सारा सामान वाहन में लोड कर ले गए
सिरसा में घरेलू उपयोग का सामान, फर्नीचर, बर्तन, 50 हजार की नकदी व सोने चांदी के गहने चोरी

जागरण संवाददाता, सिरसा : सिरसा में एक के बाद एक करके चोरी के मामले सामने आ रहे हैं। बड़ी बड़ी चोरी हो रही है मगर पुलिस है कि कुछ कर नहीं पा रही है। वहीं छीना झपटी की वारदातें भी सामने आ रही है। इसका कारण नशे का बढ़ना बताया जा रहा है। बड़ागुढ़ा थाना क्षेत्र के गांव ढाणी छतरियां नजदीक पन्नीवाला मोटा बस स्टेंड के समीप रहने वाली महिला के मकान में से अज्ञात व्यक्तियों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया। चोर अज्ञात वाहन में लोड कर मकान में से अधिकतर सामान चोरी कर ले गए। चोरी की वारदात के संबंध में महिला पारूल ढाका ने बड़ागुढ़ा थाना पुलिस में शिकायत दी है।

पारूल ढाका ने बताया कि वह ढाणी छतरिया के समीप खेत में मकान बना कर रहती है। उसका पति वासुदेव जयपुर में काम करता है। उसने बताया कि बीती छह नवंबर को वह किसी काम से दिल्ली गई थी। बीती सुबह उसके भाई संजय ने उसे फोन कर सूचना दी कि कि उसके मकान के ताले टूटे हुए है व सामान बिखरा हुआ है। इसके बाद वह ढाणी छतरिया में पहुंची तो उसने देखा कि उसके मकान के ताले टूटे हुए थे और सामान बिखरा हुआ था।

उसने बताया कि अज्ञात व्यक्ति ने मकान में से फ्रिज, आरओ, तीन गैस सिलेंडर, एक गैस चूल्हा, मिक्सर जूसर, एलसीडी, इंवर्टर, दो बेटरियां, डबल बैड के गद्दे, 10 रजाइयां, 20 कंबल, 15 शाल, सोफा सेट, मेज, म्यूजिक सिस्टम, 50 हजार रुपये नकदी, सोने चांदी के गहने तथा रसोई में रखे पीतल, कांसी के बर्तन इत्यादि चोरी कर ले गया। चोरी 18-19 नवंबर की रात को अज्ञात वाहन में सामान लोड कर चोरी कर ले गया। उक्त सामान की कीमत करीब पांच लाख रुपये है। चोरी की वारदात की जानकारी मिलने पर बड़ागुढ़ा थाना पुलिस के इएसआइ दरिया सिंह ने मौके पर पहुंच कर जांच की।

chat bot
आपका साथी