कापड़ों का दीपक और हिसार की रविता बनी जिला केसरी

संवाद सहयोगी, हिसार : महाबीर स्टेडियम में शुक्रवार को जिला स्तरीय अखाड़ा प्रतियोगिता के

By JagranEdited By: Publish:Fri, 16 Feb 2018 10:05 PM (IST) Updated:Fri, 16 Feb 2018 10:05 PM (IST)
कापड़ों का दीपक और हिसार की रविता बनी जिला केसरी
कापड़ों का दीपक और हिसार की रविता बनी जिला केसरी

संवाद सहयोगी, हिसार : महाबीर स्टेडियम में शुक्रवार को जिला स्तरीय अखाड़ा प्रतियोगिता के फाइनल मुकाबले कराए गए। प्रतियोगिता में खिलाड़ियों ने बढ़-चढ़कर भाग लिया। प्रतियोगिता में मुख्यातिथि के रूप में एथलेटिक कोच रफीक खान ने शिरकत की। पुरुष खिलाड़ी में जिला केसरी में कापड़ो का दीपक प्रथम व चमारखेड़ा का रमेश द्वितीय स्थान पर रहा। वहीं महिला खिलाड़ियों में जिला केसरी में आर्य अकादमी हिसार की रविता ने प्रथम स्थान व महाबीर स्टेडियम की पूजा ने द्वितीय स्थान हासिल किया। वहीं पुरूष खिलाड़ी में जिला कुमार में सिसाय का विशाल प्रथम व ¨सघवा खास का जसबीर द्वितीय रहा। वहीं महिला खिलाड़ी में जिला कुमारी में महाबीर स्टेडियम की अंजू प्रथम व अंकुश द्वितीय स्थान पर रही। इस अवसर पर कार्यकारी जिला खेल अधिकारी रणधीर नैन, डिप्टी सुपरिडेटेंट समुंद्र, कुश्ती कोच विष्णुदास, क्लर्क कृष्ण कुमार सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

32 किलोग्राम भारवर्ग में उमरा के संजय ने बाजी मारी

प्रतियोगित के अंडर-16 में लड़कों के 30 किलोग्राम भारवर्ग में उमरा का सतेंद्र प्रथम व बहबलपुर का सन्नी द्वितीय रहा। 32 किलोग्राम भारवर्ग में उमरा का संजय प्रथम, कापड़ों का मनजीत द्वितीय रहा। 34 किलोग्राम भारवर्ग मे उमरा का जगदीप प्रथम व लितानी का आशीष द्वितीय रहा वहीं 36 किलोग्राम भारवर्ग में श्यामसुख का अंकित प्रथम व उमरा का अमन द्वितीय रहा। 38 किलोग्राम भारवर्ग में उमरा का आदित्य प्रथम तो हिसार का दीपक द्वितीय रहा। 40 किलोग्राम भारवर्ग में कापड़ो का अमन प्रथम, श्यामसुख का दिनेश द्वितीय रहा। 42 किलोग्राम भारवर्ग में कालीरामण का यशपाल प्रथम, उमरा का रोहित द्वितीय स्थान पर रहा। 45 किलोग्राम भारवर्ग में मिर्चपुर का अंकित प्रथम व मंदीप द्वितीय रहा। वहीं 48 किलोग्राम भारवर्ग में सिसाय का नीरज प्रथम व जतिन द्वितीय रहा। 52 किलोग्राम भारवर्ग में उमरा का चंद्रमोहन प्रथम व कापड़ों का सुमित द्वितीय रहा।

50 किलोग्राम भारवर्ग में मिर्चपुर का श्रवण रहा प्रथम

वहीं अंडर-18 के 42 किलोग्राम भारवर्ग में हिसार का कर्ण प्रथम व आर्य अकादमी हिसार का हिमांशु द्वितीय रहा। 46 किलोग्राम भारवर्ग में जुगलान का राहुल प्रथम व कापड़ों का सचिन द्वितीय रहा। वहीं 50 किलोग्राम भारवर्ग में मिर्चपुर का श्रवण प्रथम व कापड़ों का मोनू द्वितीय स्थान पर रहा। अंडर-16 लड़कियों के 30 किलोग्राम भारवर्ग में बहबलपुर की कामिया ने प्रथम व मंजीत ने द्वितीय स्थान हासिल किया। 32 किलोग्राम भारवर्ग में महाबीर स्टेडियम की संजना प्रथम तो बहबलपुर की आरती द्वितीय रही। वहीं वरिष्ट आयु वर्ग लड़कों के 50 किलोग्राम भारवर्ग में हिसार का रवि

प्रथम तो श्यामसुख का मुकेश द्वितीय स्थान पर रहा। 54 किलोग्राम भारवर्ग में बहबलपुर का प्रदीप प्रथम तो लितानी का प्रवीण द्वितीय रहा। 58 किलोग्राम भारवर्ग में हिसार का प्रदीप प्रथम व भैणी अकबरपुर का नवीन द्वितीय स्थान पर रहा।

chat bot
आपका साथी