भिवानी में घर का ताला तोड़कर लाखों की नकदी व लाखों के जेवरात चोरी, चोरों का नहीं पाया कोई सुराग

भिवानी के उत्तम नगर निवासी वेदप्रकाश ने बताया कि उसने घर के अंदर ही दूध डेयरी की हुई है। शुक्रवार रात को परिवार के सदस्य घर पर सोये हुए थे। इसी दौरान चोरों ने उनके मकान का ताला तोड़ डाला। चोर मकान में घुसकर अमलारी का ताला तोड़कर लाखों चुराए।

By Naveen DalalEdited By: Publish:Sat, 30 Oct 2021 04:42 PM (IST) Updated:Sat, 30 Oct 2021 04:42 PM (IST)
भिवानी में घर का ताला तोड़कर लाखों की नकदी व लाखों के जेवरात चोरी, चोरों का नहीं पाया कोई सुराग
भिवानी में दूध डेयरी संचालक के घर से लाखों की चोरी।

भिवानी, जागरण संवाददाता। भिवानी में त्यौहारी सीजन में चोर गिरोह भी सक्रिय हो गया है। चोर गिरोह के सदस्यों ने शुक्रवार रात को उत्तम नगर निवासी दूध डेयरी संचालक के घर का ताला तोड़कर दो लाख 80 हजार रुपये की नकदी व लाखों रुपये के जेवरात चोरी कर लिये। मकान मालिक ने घटना की शिकायत अनाज मंडी चौकी पुलिस से की। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घटना की जांच की। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार

उत्तम नगर निवासी वेदप्रकाश ने बताया कि उसने घर के अंदर ही दूध डेयरी की हुई है। शुक्रवार रात को परिवार के सदस्य घर पर सोये हुए थे। इसी दौरान चोरों ने उनके मकान का ताला तोड़ डाला। चोर मकान में घुसकर अमलारी का ताला तोड़कर दो लाख 80 हजार रुपये की नकदी चोरी कर ले गए। उसने बताया कि चोरों ने अलमारी में ही रखी दो जोड़ी चांदी की पाजेब, चांदी की एक चेन, चांदी का एक कड़ा, सोने का एक मंगल सूत्र, दो जोड़ी चांदी की चुटकी, सोने की दो लोंग, एक जोड़ी सोने की बाली चोरी कर ली। सुबह परिवार के लोग उठे तो मकान के दरवाजे खुले थे। सामान बिखरा पड़ा हुआ था। अलमारी में रखी नकदी व जेवरात गायब थे। घटना की सूचना अनाज मंडी चौकी पुलिस से की। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घटना की जांच की। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है, लेकिन अभी तक चोरों का कोई सुराग नहीं लग पाया है।

त्यौहारी सीजन में पुलिस सुरक्षा बढ़ने पर भी नहीं लग रही अपराध पर लगाम

जिले में पुलिस द्वारा सुरक्षा बढ़ा दी गई है, लेकिन चौंकाने वाली बात यह है कि चोरी, लूट व छिना झपटी की वारदात पर लगाम नहीं लग पाई है। अपराधी गिरोह जिले में सक्रिय है, लेकिन पुलिस उन पर शिकंजा नहीं कस पा रही है।

chat bot
आपका साथी