रोजगार की तलाश में आया था यूपी से झज्जर, चालक की लापरवाही ने छीन ली जिंदगी

झज्जर में केएमपी पर हादसा हो गया। डिवाइडर पर पेंट कर रहे मजदूर की मौत हो गई। तेज रफ्तार पिकअप ने उसे कुचल दिया। वह रोजगार के लिए यूपी के बुलंदशहर से झज्जर आया था। पुलिस ने स्वजनों के बयान पर बोलेरो चालक पर मामला दर्ज कर लिया है।

By Umesh KdhyaniEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 07:51 PM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 07:51 PM (IST)
रोजगार की तलाश में आया था यूपी से झज्जर, चालक की लापरवाही ने छीन ली जिंदगी
झज्जर में हुए हादसे में मृतक के स्वजनों के बयान दर्ज करते पुलिसकर्मी।

झज्जर, जेएनएन। केएमपी (कुंडली-मानेसर-पलवल) एक्सप्रेस-वे के डिवाइडर पर पेंट करते समय मजदूर को बोलेरो पिकअप चालक ने टक्कर मार दी। इस हादसे में घायल मजदूर को उपचार के लिए जिला अस्पताल में लाया गया। यहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस को सूचित किया गया। पुलिस ने सूचना मिलते ही स्वजनों के बयान पर बोलेरो चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

मृतक 21 वर्षीय नीरज कुमार उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले के जावल गांव का रहने वाला है। उसके चाचा संतन सिंह ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि नीरज के माता-पिता की मौत हो चुकी है। वह अपनी बहन व दादी के पास रहता था। गांव के अन्य लोगों के साथ नीरज कुमार मजदूरी करने के लिए करीब 20 दिन पहले बादली में आया था। इसके बाद फोन पर सूचना मिली कि नीरज केएमपी (कुंडली-मानेसर-पलवल) एक्सप्रेस-वे पर रविवार को काम कर रहा था। वह केएमपी के डिवाइडर पर रंग-पेंट कर रहा था। इसी दौरान एक सफेद रंग की बोलेरो पिकअप ने उसे टक्कर मार दी। इस कारण नीरज को गंभीर चोटें आईं।

बोलेरो चालक की लापरवाही से हुआ हादसा

वहां पर मौजूद अन्य लोगों ने नीरज को संभाला और उपचार के लिए जिला अस्पताल में ले आए। यहां पर चिकित्सकों ने नीरज को मृत घोषित कर दिया। उसने कहा कि बोलेरो पिकअप चालक ने लापरवाही बरतते हुए नीरज को टक्कर मारी है। जिस कारण नीरज की मौत हो गई।

चालक के खिलाफ मामला दर्ज

जांच अधिकारी जयपाल ने बताया कि सड़क हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच आरंभ कर दी थी। मृतक के स्वजनों के बयान दर्ज किए हैं। बयानों के आधार पर बोलेरो पिकअप चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। शव को पोस्टमार्टम के बाद स्वजनों को सौंप दिया।

हिसार की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी