हिसार में निजी अस्‍पताल के लैब अटेंडेंट ने की आत्‍महत्‍या, सब इंस्‍पेक्‍टर की नहर में डूबने से मौत

23 वर्षीय मोनू ने फांसी लगाकर आत्‍महत्‍या कर ली। मृतक मूल रूप से जींद जिले के उचाना खुर्द का निवासी था और सेक्‍टर में किराए के कमरे पर रहता था। आज सुबह उसने यहां फंदा लगाक जान दे दी। वह आधार अस्पताल में लैब अटेंडेंट था।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 01:47 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 01:47 PM (IST)
हिसार में निजी अस्‍पताल के लैब अटेंडेंट ने की आत्‍महत्‍या, सब इंस्‍पेक्‍टर की नहर में डूबने से मौत
हिसार में एक निजी अस्‍पताल के कर्मी द्वारा आत्‍महत्‍या करने का मामला सामने आया है

हिसार, जेएनएन। हिसार के सेक्टर- 9-11 में किराये के मकान में रहने वाले 23 वर्षीय मोनू ने फांसी लगाकर आत्‍महत्‍या कर ली। मृतक मूल रूप से जींद जिले के उचाना खुर्द का निवासी था और सेक्‍टर में किराए के कमरे पर रहता था। आज सुबह उसने यहां फंदा लगाक जान दे दी। वह आधार अस्पताल में लैब अटेंडेंट था। उसके पास से सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। इसके चलते आत्महत्या के कारण का अभी कुछ पता नहीं चल सका है।

उसका शव हिसार नागरिक अस्पताल के शवगृह में भिजवा दिया गया है। उसके परिजन पहुंच अस्पताल पहुंच चुके हैं। युवक के पास किसी तरह का सुसाइड नोट नहीं मिलने से जांच प्रभावित हो रही है। वहीं परिजनों से भी इस मामले में पूछताछ की जा रही है कि क्‍या वह मानसिक तौर पर किसी कारण को लेकर परेशान रह रहा था। जो भी बयान दिए जाएंगे उसी के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

सब इंस्‍पेक्‍टर की नहर में डूबने से मौत

हिसार के सिविल लाइन थाना में सह थाना प्रभारी सब इंस्पेक्टर की सोमवार शाम टोहाना के पास भाखड़ा नहर में डूबने से मौत हो गई। दरअसल 16 मई को हिसार सिविल लाइन थाना में दर्ज गुमशुदगी के एक मामले की जांच के चलते सब इंस्पेक्टर सुशील व मुख्य सिपाही चंद्रभान टोहाना गए थे। वहां भाखड़ा नहर से गुमशुदा अशोक के शव को बरामद कर उसी नहर में वह हाथ मुंह धोने लगे। बताया जा रहा है कि उसी दौरान सब इंस्पेक्टर का पांव फिसल गया। फिलहाल सब इंस्पेक्टर सुशील के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए टोहाना के सिविस अस्पताल में भिजवा दिया है।

chat bot
आपका साथी