फिल्‍मी स्‍टाइल में मांगी थी कुश्‍ती कोच ने 10 लाख की रंगदारी, पत्‍नी को गहने दिलवाने का सपना टूटा

बीवी के लिए सोने के आभूषण बनवाने के लिए भूना के वार्ड-1 में पेस्टीसाइड व्यापारी के घर पत्र फेंककर 10 लाख रुपये की चौथ मांगने के आरोपित को पुलिस ने कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Tue, 11 Aug 2020 06:49 PM (IST) Updated:Tue, 11 Aug 2020 06:49 PM (IST)
फिल्‍मी स्‍टाइल में मांगी थी कुश्‍ती कोच ने 10 लाख की रंगदारी, पत्‍नी को गहने दिलवाने का सपना टूटा
फिल्‍मी स्‍टाइल में मांगी थी कुश्‍ती कोच ने 10 लाख की रंगदारी, पत्‍नी को गहने दिलवाने का सपना टूटा

फतेहाबाद, जेएनएन। बीवी के लिए सोने के आभूषण बनवाने के लिए भूना के वार्ड-1 में पेस्टीसाइड व्यापारी के घर पत्र फेंककर 10 लाख रुपये की चौथ मांगने के आरोपित कर्ण सिंह को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया। सोमवार को पुलिस ने उससे बाइक बरामद कर लिया है जिसका उपयोग पत्र डालने के लिए किया था। वही आरोपित ने खुलासा किया है जो कारतूस पत्र में डाले तो वो उसने भूना निवासी राहुल से बरामद किए थे। राहुल को पुलिस ने तीन दिन पहले ही अवैध पिस्तौल के साथ गिरफ्तार किया था। ऐसे में पुलिस राहुल के खिलाफ एक और मुकदमा दर्ज करेगी।

शनिवार को पुलिस ने भूना निवासी कुश्ती कोच कर्ण को गिरफ्तार किया था। गिरफ्तार करने के बाद आरोपित ने कबूला कि 29 जून को पेस्टीसाइड व्यापारी राकेश गोयल के घर पर उसने ही पत्र डाला था। वो अपनी बीवी को 5 तौले सोने के आभूषण दिलाना चाहता था। मार्च महीने में ही आरोपित की शादी थी। ऐसे में उसने अपनी पत्नी से वादा किया था कि अगले कुछ ही महीनों में वो आभूषण दिला देगा। वही पिछले दिनों भूना में कुछ बदमाशों ने अशोका मार्बल हाउस के मालिक इश सेठी को गोली मारकर रंगदारी मांगी थी।  उसने इसका फायदा उठाया और इस घटना को अंजाम दे दिया।

भूना में रहने वाले एक आरोपित से लिया था कारतूस

पुलिस ने आरोपित कर्ण को एक दिन की रिमांड पर लिया। पुलिस ने घर से ही बाइक बरामद कर लिया है। वही उसने बताया कि पेस्टीसाइड के घर पर जो पत्र डाला था उसके अंदर कारतूस थे। ये दो कारतूस उसने भूना के एक युवक राहुल से बरामद किए थे जो तीन दिन पूर्व ही अवैध पिस्तौल के साथ पकड़ा गया था।

यह था मामला

अनाज मंडी में पेस्टीसाइड व्यापारी राकेश गोयल उर्फ राकू जो कि वार्ड-एक भूना में रहता है। 29 जून सोमवार सुबह 7 बजे वह सो कर उठा तो दरवाजे के पास एक लिफाफा था। जब उसने लिफाफा खोला तो उसमें एक पत्र मिला। जिसमें उससे 10 लाख रुपये की रंगदारी मांगी। रुपये न देने पर उसके पुत्र व उसे गोली मार देने की धमकी दी थी। वहीं लिफाफे के अंदर दो कारतूस भी भेज दिए ताकि अपना दबदबा बना सके।

ये लिखा था पत्र में

क्या हाल है राकेश सेठ। सुनी है बहुत पैसा छाप रहे हैं। कुछ बारिश हम पर भी कर दो। लड़की की शादी में बहुत पैसा उड़ाया है। हमें तुम्हारे बारे में सबकुछ पता है। तेरा लड़का मोनू सुबह साढ़े 6 बजे वालीबॉल खेलने के लिए जाता है। अगर उसे कोई गोली मार दे तो क्या करोगे पैसे का। तुम साढ़े 8 बजे दुकान पर जाते हो।  वी नाओ, अबाउट यू एंड यूअर फैमिली एवरी मूवमेंट। अगर चाहते हो तो कुछ ना हो 10 लाख रुपये तैयार रखना। अगर तुम राजी हो तो अपने घर के ऊपर आ जाना और हरा झंडा लगा देना। अगर कोई होशियारी दिखाई तो अंजाम तुम अशोका मार्बल के इश सेठी का देख चुके हो। उसने भी होशियारी दिखाई थी। हमारी गैंग बहुत बड़ी है। अगर दो चार पकड़े भी गए तो तेरा काम होगा। अभी केवल खाली कारतूस भेज रहा हूं। अगली बार मार देंगे। फोन करेंगे पैसा तैयार रखना। जगह और टाइम मैं बताऊंगा। ओके।

तुम्हारा शुभ ङ्क्षचतक।

------आरोपित को सोमवार को कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया है। आरोपित से बाइक बरामद कर लिया है। वहीं दो कारतूस उसने आरोपित राहुल से लिए थे जो पहले ही पुलिस की हिरासत में है।

कुलदीप ङ्क्षसह, जांच अधिकारी

chat bot
आपका साथी