कुमारी सैलजा बोली- कांग्रेस आंदोलन में किसानों के साथ है, ऐलनाबाद उपचुनाव में हमें जीत मिलेगी

सैलजा ने कार्यकर्ताओं को संगठन की मजबूती का मंत्र दिया और उपचुनाव के लिए एकजुटता का संदेश दिया। सैलजा ने ग्रामीण जनसभाओं को संबोधित करते हुए भाजपा शासन पर तीखे हमले किए। कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि किसान आंदोलन भाजपा शासन के लिए ताबूत की आखिरी कील साबित होगा

By Manoj KumarEdited By: Publish:Thu, 08 Apr 2021 03:26 PM (IST) Updated:Thu, 08 Apr 2021 03:26 PM (IST)
कुमारी सैलजा बोली- कांग्रेस आंदोलन में किसानों के साथ है, ऐलनाबाद उपचुनाव में हमें जीत मिलेगी
सिरसा में ऐलनाबाद हलके के दौरे के दौरान कार्यकर्ताओं से बातचीत करते हुए कुमारी सैलजा

सिरसा, जेएनएन। कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुमारी सैलजा बुधवार को ऐलनाबाद हलके के दो दिवसीय दौरे पर पहुंची । पहले दिन उन्होंने पार्टी वर्करों संग हलके के विभिन्न गांवों का दौरा किया और उपचुनाव को लेकर जनता की नब्ज टटोली। सैलजा ने कार्यकर्ताओं को संगठन की मजबूती का मंत्र दिया और उपचुनाव के लिए एकजुटता का संदेश दिया। सैलजा ने ग्रामीण जनसभाओं को संबोधित करते हुए भाजपा शासन पर तीखे हमले किए। कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि किसान आंदोलन भाजपा शासन के लिए ताबूत की आखिरी कील साबित होगा। हक की इस लड़ाई में देश के अन्नदाताओं की ही जीत होगी। कांग्रेस इस आंदोलन में किसानों के साथ है।

कुमारी सैलजा ने कहा कि रोहतक में शांतिपूर्वक प्रदर्शन कर रहे किसानों पर लाठियां बरसाकर सरकार ने अपनी तानाशाही सोच का सबूत दिया है। उन्होंने कहा कि लाठी के बल पर सच की आवाज को दबाया नहीं जा सकता। सैलजा ने कहा कि ऐलनाबाद उपचुनाव में कांग्रेस पूर्ण बहुमत के साथ जीत दर्ज करेगी। इस चुनाव में भाजपा, जजपा व अन्य सभी विरोधी उम्मीदवारों की करारी हार तय है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस चुनाव के लिए पूरी तरह तैयार है। कार्यर्ताओं से सलाह मशविरा कर उम्मीदवार का नाम फाइनल किया जाएगा।

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि भाजपा शासन ने जनता को गहरे जख्म दिए हैं। मंहगाई, भ्रष्टाचार, बेरोजगारी, अपराध का ग्राफ भाजपा राज में निरंतर बढ़ता जा रहा है। लोगों को फिर से कांग्रेस शासन की याद आने लगी है। जल्द ही जनता को भाजपा के कुशासन से छुटकारा मिलेगा। इस मौके पर पूर्व विधायक भरत सिंह बैनीवाल, बजरंगदास गर्ग, होशियारी लाल शर्मा, ओमप्रकाश केहरवाला, पूर्व सांसद डा. सुशील इंदौरा, पूर्व सांसद स. चरणजीत सिंह रोडी, चौ. जगन्नाथ, प्रदेश प्रवक्ता आनंद बियाणी, कोरि्डनेटर सुभाष जोधपुरिया, विनित कंबोज, गोपीराम चाडीवाल, लादुराम पूनिया, लाल बहादर, कुलदीप गदराना, उरि्मल भारद्वाज, सतपाल मेहता, रामविसराज, रतन गेदर, जेपी, भूपेंद्र गंगवा, अरविंद शमर, सतीश देशबंधु, बलदेवराज, योगेश सांगवान मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी