दिल्ली

उत्तर प्रदेश

पंजाब

बिहार

उत्तराखंड

हरियाणा

झारखण्ड

राजस्थान

जम्मू-कश्मीर

हिमाचल प्रदेश

पश्चिम बंगाल

ओडिशा

महाराष्ट्र

गुजरात

किसान आंदोलन : दुष्कर्म की वारदात पर झज्‍जर एसपी ने बहादुरगढ़ पहुंचकर लिया घटना स्थल का जायजा

दुष्‍कर्म मामले में एसपी ने जांच पड़ताल के लिए एसआईटी को मामले की गहनता से जांच करने के निर्देश दिए

झज्‍जर जिला एसपी राजेश दुग्‍गल ने मौके पर ही पुलिस अधिकारियों को उपरोक्त मामले की हर पहलू से गहनता से जांच पड़ताल करने तथा दोषी पाए जाने पर संबंधित व्यक्ति को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के संबंध में कड़े दिशा निर्देश दिए।

Manoj KumarMon, 10 May 2021 05:41 PM (IST)

बहादुरगढ, जेएनएन। टिकरी बॉर्डर पर पश्चिम बंगाल की युवती से दुष्कर्म के मामले को गंभीरता से लेते हुए झज्‍जर जिला एसपी राजेश दुग्गल ने सोमवार को बहादुरगढ़ पहुंचकर घटनास्थल का बारीकी से मुआयना किया। दर्ज आपराधिक मामले के अनुसार थाना शहर बहादुरगढ़ के अंतर्गत आधुनिक औद्योगिक क्षेत्र के एरिया में हुई एक प्रवासी लड़की के साथ दुष्कर्म की वारदात पर कड़ा संज्ञान लेते हुए एसपी राजेश दुग्गल द्वारा मामले की गहनता व तत्परता से जांच पड़ताल करने के लिए एसआईटी गठित करने के निर्देश दिए गए।

पुलिस अधीक्षक राजेश दुग्गल के दिशा निर्देश अनुसार डीएसपी बहादुरगढ़ पवन कुमार के नेतृत्व में गठित एसआईटी में थाना प्रबंधक शहर बहादुरगढ़, महिला थाना प्रबंधक बहादुरगढ़, सीआईए प्रभारी बहादुरगढ़ तथा  साइबर सैल बहादुरगढ़ को शामिल किया गया है।

सोमवार को बहादुरगढ़ पहुंचकर एसपी राजेश दुग्गल ने घटनास्थल एरिया व तोड़कर छिन्न-भिन्न किए हुए शमियाने का बारीकी से जायजा लिया गया। जहां वारदात को अंजाम देने बारे जानकारी दी गई है। इस अवसर पर डीएसपी बहादुरगढ़ एसआईटी में शामिल अन्य पुलिस अधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहे। उन्होंने मौका पर ही पुलिस अधिकारियों को उपरोक्त मामले की हर पहलू से गहनता से जांच पड़ताल करने तथा दोषी पाए जाने पर संबंधित व्यक्ति को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के संबंध में कड़े दिशा निर्देश दिए।

घटनास्थल का जायजा लेने के बाद एसपी राजेश दुग्गल लघु सचिवालय बहादुरगढ़ में स्थित कैम्प कार्यालय में पहुंचे। जहां उन्होंने पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक की। बैठक में उन्होंने बहादुरगढ़ क्षेत्र में वर्तमान हालात तथा थाना शहर बहादुरगढ़ में दर्ज दुष्कर्म के आपराधिक मामले के संबंध में विस्तृत जानकारी ली। पुलिस अधिकारियों को निर्देश देते हुए एसपी राजेश दुग्गल ने कहा कि क्षेत्र में शांति एवं कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए हर संभव कार्रवाई अमल में लाई जाए।

महामारी संक्रमण के फैलाव को रोकने के लिए जारी दिशा-निर्देशों का सख्ती से पालन करने तथा आपराधिक गतिविधियों की रोकथाम के लिए पीसीआर, राइडर्स व अन्य पुलिस टीम को चिन्हित स्थानों पर पूर्ण सतर्कता के साथ तैनात किया जाए। एरिया के चप्पे-चप्पे पर हर परिस्थिति पर गहनता से नजर रखी जाए। नियमों का जानबूझकर उल्लंघन करके बेवजह बिना मास्क लगाए घर से निकलने वाले व्यक्तियों तथा अपराधिक मामलों के वांछित दोषियों को पकड़ने के लिए गंभीरता से कार्यवाही अमल में लाई जाए।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.