कृषि मंत्री जेपी दलाल बोले- किसान आंदोलन की आड़ में राजनीतिक रोटियां सेंक रहे है भूपेंद्र हुड्डा

हरियाणा कृषि मंत्री जेपी दलाल ने कहा कि किसान आंदोलन की आड़ में राजनीतिक रोटियां सेंकने की सोच रखने वाले पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा अब दोबारा कुर्सी पाने की छटपटाहट में अनगर्ल बयानबाजी कर रहे हैं। सीएम मनोहर लाल की सरकार पारदर्शिता से कार्य कर रही है।

Manoj KumarSun, 21 Nov 2021 05:31 PM (IST)
दादरी में हरियाणा कृषि मंत्री जेपी दलाल ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर हमला बोला

संवाद सहयोगी, बाढड़ा: प्रदेश के कृषि एवं पशुपालन मंत्री जेपी दलाल ने कहा कि बाढड़ा उपमंडल में मार्केटिंग बोर्ड से खेतों की सड़कों, मार्केट कमेटी से मंडी के अपग्रेडेशन व पशुओं के उपचार के लिए आधा दर्जन नए पशु अस्पतालों का निर्माण करवाया जा रहा है। किसान आंदोलन की आड़ में राजनीतिक रोटियां सेंकने की सोच रखने वाले पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा अब दोबारा कुर्सी पाने की छटपटाहट में अनगर्ल बयानबाजी कर रहे हैं। सीएम मनोहर लाल की सरकार पारदर्शिता से कार्य कर रही है। पूरी पारदर्शिता से युवाओं को रोजगार दिया जा रहा है। इसके लिए कांग्रेस के प्रमाण पत्र की जरूरत नहीं है।

यह बात उन्होंने गांव हंसावास में नंबरदार एसोसिएशन जिलाध्यक्ष राजबीर श्योराण के आवास तथा कस्बे में मंडी के निर्माण का जायजा लेते हुए कही। उन्होंने कहा कि पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने दस वर्ष सत्ता में रहते हुए हमारे गांवों की तो दूर बड़े शहरों को जाने वाले सड़कों के लिए भी बजट जारी नहीं किया। अस्पतालों में चिकित्सकों व बिजली पानी के लिए कुछ नहीं किया। इन बातों को प्रदेश की जनता भूली नहीं है। विपक्ष में आते ही हुड्डा को दादरी बाढड़ा की याद आई। लेकिन उनके शासन में यहां के लोगों को कालेज के लिए बार बार चक्कर लगवाने पड़े।

भाजपा ने सत्ता में आते ही इस क्षेत्र को फ्रंट कारिडोर, आइएमटी, चार नेशनल हाइवे प्रोजेक्ट के साथ भिवानी और दादरी जिले में कादमा समेत छह कालेज निर्माण को स्वीकृति देकर नया इतिहास रचा है। उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने किसान को आत्मनिर्भर बनाने के लिए तीन कानूनों की सौगात दी। लेकिन किसान ने स्वीकार नहीं किया तो अब इनको स्वयं वापस लेकर किसान के स्वाभिमानी गौरव को कायम रखा है। इसलिए अब किसान संगठनों से भी अपील है कि वे सरकार के साथ खड़े होकर विकासकारी योजनाओं का लाभ उठाएं।

मंडी के निरीक्षण के दौरान उन्होंने दावा किया कि प्रदेश की सभी मंडियों का आधुनिकीकरण करने के लिए भारी बजट स्वीकृत किया गया है। इस मौके पर हलकाध्यक्ष देवीलाल, बलबीर भांडवा, रणसिंह श्योराण, मा. अजय कुमार, एडवोकेट अमित, युवा नेता अमन श्योराण, पूर्व सरपंच जयचंद, राहुल श्योराण, सूबेदार अभय सिंह, सरपंच दिनेश कुमार, अखिल गुड्डु, मनीष चिंटी भी मौजूद रहे।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.