झज्‍जर भाजपा कार्यालय तोड़फोड़ मामला : इंटरनेट मीडिया पर सक्रियता दिखाने वाले नेताओं के फोन आउट आफ रेंज

भाजपा कार्यालय का प्रदेशाध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ द्वारा शिलान्यास किए जाने एवं भूमि पूजन के बाद वहां तोड़फोड़ करने का विषय इंटरनेट मीडिया पर खूब वायरल हो रहा हैं। चौंकाने वाला विषय यह है कि इंटरनेट मीडिया पर सक्रियता दिखाने वालों के फोन अब आउट आफ रेंज हो गए हैं।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 03:08 PM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 03:08 PM (IST)
झज्‍जर भाजपा कार्यालय तोड़फोड़ मामला : इंटरनेट मीडिया पर सक्रियता दिखाने वाले नेताओं के फोन आउट आफ रेंज
झज्‍जर में रविवार को भाजपा कार्यालय में भूमि पूजन के बाद हुई थी तोड़फोड़

झज्जर, जेएनएन। झज्‍जर में रविवार को जिला मुख्यालय स्थित भाजपा कार्यालय का प्रदेशाध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ द्वारा शिलान्यास किए जाने एवं भूमि पूजन के बाद वहां तोड़फोड़ करने का विषय इंटरनेट मीडिया पर खूब वायरल हो रहा हैं। चौंकाने वाला विषय यह है कि इंटरनेट मीडिया पर सक्रियता दिखाने वालों के फोन अब आउट आफ रेंज हो गए हैं। पूरे घटनाक्रम में आरक्षण आंदोलन की अगुवाई करने वाले यशपाल मलिक का नाम नए सिरे से चर्चाओं में आ रहा हैं।

लोगों की जुबान पर हैं कि जो लोग रविवार को यहां विरोध प्रदर्शन का नेतृत्व कर रहे थे। वह मलिक ग्रुप द्वारा पूर्व के समय में हुए आंदोलन के दौरान पूर्ण रूप से सक्रिय थे। खास तौर पर इस बात को भी देखा जा रहा है कि क्षेत्र में लंबे समय से किसान आंदोलन के नाम पर अलग-अलग स्थानों पर विरोध किया जा रहा हैं। टोल फ्री करवाया जाना सहित अन्य विरोध कार्यक्रम भी हुए हैं। लेकिन, इस तरह की तोड़-फोड़ वाली घटना किसी भी स्थान पर सीधे तौर पर नहीं हुईं।

जबकि, सोमवार को चिंटू पहलवान छारा ने एक वीडियो जारी करते हुए कहा था कि संयुक्त मोर्चा के आह्वान पर यह कदम उठाया गया है। आने वाले समय में भी भाजपा-जेजेपी के कार्यक्रमों का इसी तरह से विरोध किया जाएगा। साथ ही भाजपा के कार्यालय के स्थान पर किसान भवन बनाया जाएगा।

बता दें कि भाजपा के जिला कार्यालय में रविवार को भूमि पूजन किए जाने के बाद तोड़फोड़ करने के 50-60 आरोपितों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है। भाजपा कार्यकर्ताओं की ओर से सामूहिक रूप से दी गई शिकायत के आधार पर यह कार्रवाई की जा रही हैं। डीएसपी नरेश कुमार के मुताबिक दर्ज किए गए मामले में कुछ आरोपितों के नाम भी शामिल हैं। जबकि, शेष की पहचान करने के लिए पुलिस के स्तर पर पहचान की जा रही हैं।

-----पार्टी का कार्यक्रम तय समय पर हुआ। जो मुहूर्त निकाला गया था, उसी पर हवन यज्ञ हुआ। प्रोग्राम डेढ़ घंटे से भी ज्यादा समय तक चला। कार्यक्रम संपन्न हो जाने के बाद शरारती तत्वों ने इस तरह की घटना को अंजाम दिया है। भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा दी गइ्र शिकायत पर मामला दर्ज कराया गया है। प्रशासन जांच करते हुए आवश्यक कार्रवाई कर रहा हैं।

डा. राकेश कुमार, प्रदेश प्रवक्ता, भाजपा

chat bot
आपका साथी