अंतरराज्जीय वाहन चोर गिरोह की महिला और सात आरोपित गिरफ्तार, प्रोडक्शन वारंट पर लाई रोहतक पुलिस

अंतरराज्जीय गिरोह के सात आरोपितों को अर्बन एस्टेट थाना पुलिस ने प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया है। आरोपितों में एक महिला भी शामिल है जिन्होंने उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले से भी वाहन चोरी की घटना को अंजाम दे रखा है। आरोपितों को दो दिन के रिमांड पर लिया है।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Tue, 06 Apr 2021 05:18 PM (IST) Updated:Tue, 06 Apr 2021 05:18 PM (IST)
अंतरराज्जीय वाहन चोर गिरोह की महिला और सात आरोपित गिरफ्तार, प्रोडक्शन वारंट पर लाई रोहतक पुलिस
पकड़े गए गिरोह ने रोहतक से भी दो गाड़ी चोरी कर रखी थी, आरोपित दो दिन के रिमांड पर लिए

रोहतक, जेएनएन। लग्जरी गाड़ी चोरी करने वाले अंतरराज्जीय गिरोह के सात आरोपितों को अर्बन एस्टेट थाना पुलिस ने प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया है। आरोपितों में एक महिला भी शामिल है, जिन्होंने उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले से भी वाहन चोरी की घटना को अंजाम दे रखा है। आरोपितों को कोर्ट में पेश कर दो दिन के रिमांड पर लिया है।

थाना प्रभारी प्रहलाद सिंह ने बताया कि लक्ष्मी नगर निवासी जितेंद्र ने शिकायत दर्ज कराई थी। इसमें बताया कि 31 जनवरी को वह सेक्टर-14 स्थित अपनी ससुराल में गया था। इसी दौरान चोरों ने उसकी कार चोरी कर ली थी। मामले की जांच सेक्टर-15 प्रभारी एएसआइ प्रदीप ने की। जांच के बाद सामने आया कि वारदात में शामिल आरोपित उत्तर प्रदेश के देवरिया में गिरफ्तार हो चुके हैं। जिनका पूरा गिरोह है।

इसके बाद सोनीपत के केलाना निवासी अक्षय, दिल्ली के बाकनेर नरेला निवासी आतिश, पानीपत के मॉडल टाउन निवासी जगदीप उर्फ जग्गी व सागर, पानीपत के सिवाह निवासी तालिंद्र, सोनीपत के रेड्डा बस्ती निवासी जयपाल उर्फ इमरान और मीना पत्नी अक्षय को प्रोडक्शन वारंट पर लेकर गिरफ्तार किया है। आरोपितों से पूछताछ में पता चला कि सेक्टर-14 से ही एक अन्य कार भी चोरी की गई थी। आरोपितों का गिरोह है, जो अधिकतर लग्जरी गाड़ियां चोरी करता है। जिन्होंने उत्तर प्रदेश के देवरिया से भी गाड़ी चोरी कर रखी है।

पानीपत में बेची गई चोरी की गाड़ियां

पुलिस पूछताछ में पता चला कि आरोपितों ने रोहतक से दो लग्जरी गाड़ी चोरी कर रखी थी, जिन्हें पानीपत में ले जाकर बेचा गया है। आरोपितों से पूछताछ की जा रही है कि उन्होंने पानीपत में किस व्यक्ति को गाड़ी बेची है और इस गिरोह में और कौन-कौन व्यक्ति शामिल है।

chat bot
आपका साथी