भिवानी में भारतीय सेना के जवान और मौसेरे भाई की मौत, फौजी एक महीने पहले आया था छुट्टी

37 वर्षीय मृतक राकेश कुमार भारतीय फौज की राजपुताना राइफल में कार्यरत था उसका भाई 40 वर्षीय सुरेश कुमार गांव में खेती-बाड़ी का काम करता था । राकेश कुमार एक महीने पहले ही छुट्टी लेकर घर पर आया था नायक राकेश कुमार के दो लड़के हैं।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Fri, 27 Nov 2020 01:03 PM (IST) Updated:Fri, 27 Nov 2020 01:03 PM (IST)
भिवानी में भारतीय सेना के जवान और मौसेरे भाई की मौत, फौजी एक महीने पहले आया था छुट्टी
दो मौसेरे भाइयों की सड़क हादसे में मौत होने से मातम पसरा हुआ है

भिवानी, जेएनएन। भिवानी में एक दर्दनाक हादसा हुआ है। केरु के पास बोलेरो की चपेट में आने से बाइक सवार दो मौसेरे भाइयों  की मौत हो गई। मृतकों के चचेरे भाई केरु निवासी देवेंद्र ने बताया कि वह श्रीराम भट्ठा से केरू की तरफ आ रहा था कि उसकी मौसी के लड़के राकेश और सुरेश बाइक पर तोशाम की तरफ से आ रहे थे। तभी एक बोलेरो गाड़ी चालक ने उन की बाइक को टक्कर मार दी जिसमें दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल अवस्था में दोनों को कैरू सीएचसी ले जाया गया जहां से उन्हें गंभीर अवस्था के चलते  भिवानी रेफर कर दिया। सुरेश को ज्यादा चोट लगने के कारण रास्ते में ही दम तोड़ दिया और राकेश की एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। दोनों की डेड बॉडी भिवानी सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए रखी हुई है। पुलिस कार्रवाई करने में लगी हुई है।

37 वर्षीय मृतक राकेश कुमार भारतीय फौज की राजपुताना राइफल में कार्यरत था उसका भाई 40 वर्षीय सुरेश कुमार गांव में खेती-बाड़ी का काम करता था । राकेश कुमार एक महीने पहले ही छुट्टी लेकर घर पर आया था नायक राकेश कुमार के दो लड़के हैं एक नौवीं कक्षा में तथा दूसरा दसवीं कक्षा में पढ़ता है। भंवर सिंह के 2 पुत्र और एक पुत्री है।सड़क हादसे में दोनों पुत्रों की मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार 26 नवंबर को तोशाम केसीसी बनवाने के लिए दोनों भाई आए हुए थे। शाम को तोशाम से वापस बाइक पर घर जा रहे थे तो केरु के नजदीक पहुंचे तो केरु की तरफ से तेज गति से आ रही बोलेरो गाड़ी ने उनकी मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी जिसमें दोनों भाई घायल हो गए।

आसपास के लोगों ने घायलों को केरु के सरकारी अस्पताल में ले गये जहां गंभीर अवस्था के चलते डॉक्टर ने दोनों को सामान्य अस्पताल भिवानी भेज दिया था। घायल सुरेश ने भिवानी जाते समय रास्ते में ही दम तोड़ दिया और राकेश की भिवानी के निजी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। 40 वर्षीय सुरेश गांव में ही खेती-बाड़ी करते थे और उनके भी दो लड़के हैं। हादसे की सूचना केरू गांव में मिलते ही पूरे गांव में मातम छा गया। बोलेरो गाड़ी भी अनियंत्रित होकर कीकर के पेड से जा टकराई और चालक गाड़ी छोड़कर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने अज्ञात गाड़ी चालक के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी