चंडीगढ़ में झज्जर डिपो के परिचालक से अभद्र व्यवहार व मारपीट, वीडियो वायरल

चंडीगढ़ में झज्जर डिपो के परिचालक के साथ अभद्र व्यवहार और मारपीट का मामला सामने आया है। हरियाणा रोडवेज वर्कर्स यूनियन इस मामले के बाद रोष में है। युनियन ने एकजुट होकर इस मामले में निष्पक्ष व उचित कार्रवाई की मांग की।

By Rajesh KumarEdited By: Publish:Sat, 27 Nov 2021 04:03 PM (IST) Updated:Sat, 27 Nov 2021 04:03 PM (IST)
चंडीगढ़ में झज्जर डिपो के परिचालक से अभद्र व्यवहार व मारपीट, वीडियो वायरल
चंडीगढ़ में झज्जर डिपो के कंडक्टर के साथ मारपीट।

जागरण संवाददाता,झज्जर। चंडीगढ़ के सेक्टर-17 में झज्जर डिपो के परिचालक के साथ अभद्र व्यवहार करने व मारपीट का वीडियो सामने आया है। इस घटना के बाद हरियाणा रोडवेज वर्कर्स यूनियन ने एकजुट होकर इस मामले में निष्पक्ष व उचित कार्रवाई की मांग की। साथ ही उचित कार्रवाई नहीं होने पर कड़े कदम उठाने की भी चेतावनी दी। इसको लेकर हरियाणा रोडवेज झज्जर के महाप्रबंधक को शिकायत दी गई है। यह घटना परिचालक द्वारा बस लगाने की पूछने पर हुई है।

कर्मचारियों में रोष

कर्मचारियों ने कहा कि इस घटना के बाद डिपो के कर्मचारियों में रोष है। अगर समय रहते संबंधित निरीक्षण के खिलाफ कोई सख्त कार्रवाई नहीं की गई तो वे बड़ा कदम उठाने से भी पीछे नहीं हटेंगे। कर्मचारियों ने कहा कि उन्होंने इस घटना के संबंध में परिचालक अमित से फोन पर भी बातचीत की। इस दौरान अमित का कहना था कि जब उसने बस स्टैंड पर अपनी गाड़ी लगाने के लिए पूछा तो निरीक्षण के अभद्र व्यवहार करना आरंभ कर दिया। गाली-गलौज भी किया, जब इसके लिए मना किया तो वह हाथापाई पर भी उतर आया।

बस स्टैंड पर हुई बैठक

घटना के बाद झज्जर बस स्टैंड पर बैठक हुई। जिसमें यूनियन के प्रधान रामबीर सिंह, सचिव कृष्ण कुमार, प्रधान विजय माजरा, अशोक, विनोद, विक्की, नीटू, नवीन माजरा, विद्यानंद, इंद्रजीत, कर्मबीर सिंह आदि शामिल रहे।उन्होंने कहा कि झज्जर डिपो का परिचालक अमित बस लेकर चंडीगढ़ गया हुआ था। चंडीगढ़ के सेक्टर-17 स्थित बस स्टैंड पर जब परिचालक ने अपनी बस लगाने वहां के निरीक्षण ने पहले अमित के साथ अभद्र व्यवहार किया। साथ ही झज्जर डिपो का नाम लेकर गाली-गलौज भी की। साथ ही उक्त निरीक्षण हाथापाई तक उतर आया। इस दौरान घटना की वीडियो भी वायरल हो रही है। जिसमें निरीक्षण परिचालक के साथ अभद्र व्यवहार करता हुआ व हाथापाई करता हुआ नजर आ रहा है। इस घटना के बाद यूनियन ने झज्जर के जीएम एनके गर्ग को शिकायत दी और आरोपित के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की।

chat bot
आपका साथी