Robbery in Hisar: चोरों ने शिव मंदिर और हनुमान मंदिर को बनाया निशाना, नकदी और चार मोबाइल चुराए

हिसार के विनोद नगर में शिव मंदिर में और हनुमान मंदिर के पुजारी के कमरे से मोबाइल और नकदी चोरी कर ली गई। वहीं एक अन्य मामले में लाडवा के सरकारी स्कूल में चोरों ने ताले तोड़ कर सामान चोरी कर लिया।

By Naveen DalalEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 01:49 PM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 01:49 PM (IST)
Robbery in Hisar: चोरों ने शिव मंदिर और हनुमान मंदिर को बनाया निशाना, नकदी और चार मोबाइल चुराए
हिसार में चोरों ने मंदिरों बनाया निशान।

हिसार, जागरण संवाददाता। हिसार में घर, दुकान, बैक, एटीएम के मंदिरोंं को भी अपना निशाना शुरू कर दिया है। ताजा मामला शहर के विनोद नगर में शिव मंदिर में और हनुमान मंदिर के पुजारी के कमरे से मोबाइल और नकदी चोरी कर ली गई। मामले में विनोद नगर निवासी दूल्हे राम ने एचटीमएम थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह विनोद नगर में बनेे शिव मन्दिर में पुजारी हैं। 17 सितंबर की रात करीब दो से तीन बजे के बीच एक चोर मन्दिर में छत से अन्दर घुस गया। चोर मन्दिर की छत पर बने कमरे में रखे दो मोबाईल फोन और 1600 रूपये की नकदी चोरी करके ले गया।

लगभग उसी समय पास में ही बने हनुमान मन्दिर के पुजारी गुरु प्रसाद पाण्डे के कमरे से दो फोन भी चोरी करके ले गया। एक अन्य फोन का भी चोरी करके ले गया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरु की। पुलिस ने मौके पर फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट को बुलाकर मौके से साक्ष्य जुटाए है। पुलिस ने अज्ञात पर धारा 457, 380 के तहत केस दर्ज किया है।

दूसरा मामला लाडवा गांव का है

वहीं एक अन्य मामले में लाडवा के सरकारी स्कूल में चोरों ने ताले तोड़ कर सामान चोरी कर लिया। मामले की शिकायत स्कूल के मुख्याध्यक सुरेंद्र कुमार ने सदर थाना पुलिस को दी है। पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 16 सितंबर को करीब 3.30 बजे उसे फोन पर सूचना मिली की विद्यालय में कुछ कमरों के ताले तोड़ रखे है तथा चोर को पकड़ रखा है। उसने घटना की चोरी बारे 3.40 पर थाना सदर को सूचित किया। जब वह स्कूल में पहुंचा तो गांव के कुछ लोग मौजूद थे।

उन्होंने बताया कि चोर कमरे में जंगले से फरार हो गया, क्योंकि लोगों द्वारा दरवाजे को बाहर से बंद कर रखा था। कुछ समय बाद पीसीआर भी पहुंच गई थी। गांव में मौजूद व्यक्तियों द्वारा पुलिस कर्मचारियों को बताया कि सुधीर गांव लाडवा का था। जिसे कमरे में बंद किया गया था। गांव वालों ने बताया कि चोरी की वारदात में एक और ल़ड़का था। इससे पहले भी विद्यालय में दो बार चोरी की वारदात हो चुकी है। जिसका सामान पुलिस द्वारा बरामद करवाया दिया गया था। विद्यायल में नौ ताले और दरवाजों के कुंडो को तोड़कर पांच तालों पर चोट भी मार रखी थी। वहां ग्लोब, चार बल्ब और होल्डर, एक टयूब को तोड़ा हुआ पाया गया। पुलिस ने शिकायत पर धारा 454, 380, 511, 427 के तहत केस दर्ज किया था।

chat bot
आपका साथी