सिरसा में भाजपा के जिला कार्यालय का उद्घाटन आज, विरोध में इकट्ठा हुए सेक्टर वासी

भाजपा द्वारा खोले जा रहे पार्टी के कार्यालय के विरोध में सेक्टरवासी विरोध जता रहे हैं। सेक्टरवासियों ने सेक्टर रेजिडेंस वेलफेयर एसोसिएशन के प्रधान राजपाल सिंह की अगुवाई में विरोध जताया। यहां बड़ी संख्या में सेक्टरवासी व किसान आंदोलन से जुड़े लोग इकट्ठे हुए हैं।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Thu, 09 Dec 2021 11:39 AM (IST) Updated:Thu, 09 Dec 2021 11:39 AM (IST)
सिरसा में भाजपा के जिला कार्यालय का उद्घाटन आज, विरोध में इकट्ठा हुए सेक्टर वासी
सिरसा के सेक्टर 20 पार्ट थ्री में खोला जाना है भाजपा का कार्यालय

जागरण संवाददाता, सिरसा : सेक्टर 20 पार्ट थ्री में भाजपा द्वारा खोले जा रहे पार्टी के कार्यालय के विरोध में सेक्टरवासी विरोध जता रहे हैं। सेक्टरवासियों ने सेक्टर रेजिडेंस वेलफेयर एसोसिएशन के प्रधान राजपाल सिंह की अगुवाई में विरोध जताया। यहां बड़ी संख्या में सेक्टरवासी व किसान आंदोलन से जुड़े लोग इकट्ठे हुए है। सेक्टरवासियाें का कहना है कि सेक्टर में कोई आफिस नहीं खुल सकता। प्रधान राजपाल सिंह ने बताया कि सेक्टर में आफिस खोले जाने के विरोध में उन्होंने पहले भी अनेक बार विरोध प्रदर्शन किया है। यह सेक्टर रिहायशी इलाका है, यहां किसी राजनैतिक दल का कार्यालय नहीं खुलने दिया जाएगा। अगर यहां कार्यालय खुलता है तो यहां रहने वाले आमजन परेशान होंगे।

---हुडा सेक्टर पार्ट थ्री में भाजपा द्वारा जिला आफिस खोला जाना है। यहां भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ मुख्यातिथि के रूप में पहुंचेंगे । उनके साथ भाजपा जिला कार्यकारिणी के सदस्य मौजूद रहेंगे। सेक्टरवासियों के विरोध प्रदर्शन को देखते हुए पुलिस ने सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध किए गए हैं। कार्यालय की ओर जाने वाले रास्तों पर बेरिकेड्स लगाए गए हैं।

----पंचायत भवन में आज से शुरू होगा दो दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम

भाजपा द्वारा बरनाला रोड स्थित पंचायत भवन में दो दिवसीय कार्यकर्ता प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया जाना है। इस कार्यकर्ता शिविर में प्रदेशाध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ सहित पार्टी के जिला के नेता भाग लेंगे और कार्यकर्ताओं का मार्ग दर्शन करेंगे। कार्यकर्ता सम्मेलन को लेकर सभी तैयारियां की गई है। दो दिनों तक चलने वाले इस प्रशिक्षण शिविर में जिले के सभी ब्लाकों से पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ता भाग लेंगे। भाजपा जिलाध्यक्ष आदित्य चौटाला ने कहा कि प्रशिक्षण शिविर के माध्यम से पार्टी कार्यकर्ताओं को पार्टी की नीतियों व सरकार की उपलब्धियों को जन जन तक पहुंचाने का आह्वान किया जाएगा। इसके साथ ही अधिक से अधिक कार्यकर्ता पार्टी के साथ जोड़े जाएंगे।

chat bot
आपका साथी