बरवाला में नाली से कूड़ा निकालने के विवाद में जड़ दिया थप्‍पड़, बुजुर्ग की हो गई मौत

बरवाला के पास खेदड़ गांव में नाली की सफाई को लेकर हुए विवाद में लगभग 74 वर्षीय एक बुजुर्ग की मौत हो गई। बुजुर्ग की हत्या का आरोप पड़ोस के ही एक दुकानदार राजेश व उसकी मां पर लगा है।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Fri, 09 Apr 2021 02:55 PM (IST) Updated:Fri, 09 Apr 2021 02:55 PM (IST)
बरवाला में नाली से कूड़ा निकालने के विवाद में जड़ दिया थप्‍पड़, बुजुर्ग की हो गई मौत
हिसार के गांव में ताव में आकर थप्‍पड़ मारने भर से एक बुजुर्ग की मौत हो गई

हिसार/बरवाला, जेएनएन। कहते हैं ताव में आकर किया गया कोई भी काम, इंसान को बहुत बड़ी मुश्किल में डाल सकता है। हिसार जिले में ऐसा ही हुआ है। सामने आए एक मामले में खेदड़ गांव में नाली की सफाई को लेकर हुए विवाद में लगभग 74 वर्षीय एक बुजुर्ग की मौत हो गई। बुजुर्ग की हत्या का आरोप पड़ोस के ही एक दुकानदार राजेश व उसकी मां पर लगा है। घटना की सूचना मिलने पर बरवाला पुलिस मौके पर पहुंची बरवाला के डीएसपी रोहतास सिहाग थाना प्रभारी इंस्पेक्टर प्रह्लाद राय ने मौके का निरीक्षण किया।

वहीं सीन ऑफ क्राइम की टीम ने मौके का निरीक्षण करके तथ्य जुटाए। थाना प्रभारी इंस्पेक्टर प्रह्लाद राय ने बताया कि पुलिस ने मृतक के पुत्र राजबीर के बयान पर खेदड़ गांव निवासी राजेश और उसकी मां के खिलाफ हत्या के आरोप में केस दर्ज कर लिया है। मृतक के शव का हिसार के नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया जाएगा इसके लिए सभी कागजात तैयार किए जा रहे हैं।

जानकारी के अनुसार खेदड़ गांव में वृद्ध दयानंद नाली की सफाई करके उसमें से कूड़ा निकाल रहा था। इसी को लेकर पड़ोस में ही किराना की दुकान करने वाले राजेश ने उसके साथ कथित रूप से झगड़ा किया। आरोप है कि उसने वृद्ध को थप्पड़ मारा इस कारण वह नीचे गिर गया। इस कारण उसके सिर में गुम चोट आई तथा नाक से भी खून बहने लगा। उसे तुरंत उपचार के लिए अस्पताल में ले जाया गया। जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। आरोप है कि राजेश और उसकी मां ने उसके साथ मारपीट की उसे धक्का दिया। इस कारण उसके सिर पर चोट आई और उसकी मौत हो गई पुलिस हत्या के इस मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी