हिसार के पेटवाड़ में युवक के मर्डर के मामले में मृतक के स्वजनों ने शव लेने से किया इंकार

पेटवाड़ निवासी सुमेर का शव सिसाय माइनर में मिली था। सुमेर गांव के एक जमीनदार के खेत में सीरी का काम करता था व स्वजनों ने जमीनदार पर हत्या की वारदात में संलिप्त होने का आरोप लगाया था। मगर पुलिस ने हत्‍या आरोपित किसी और को बताया था।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 05:53 PM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 05:53 PM (IST)
हिसार के पेटवाड़ में युवक के मर्डर के मामले में मृतक के स्वजनों ने शव लेने से किया इंकार
हत्‍या मामले में स्वजनों को नहीं हजम हो रही पुलिस की थ्योरी, दिनभर मृतक के स्वजनों को समझाती रही पुलिस

हांसी, जेएनएन। पेटवाड़ गांव के अनुसूचित जाति के युवक के मर्डर का मामले पुलिस के गले की फांस बन गया है। मृतक के स्वजन शव को सिविल में रखकर धरने पर बैठे हैं। परिजनों की मांग है कि जिस जमीनदार के खेत में सुमेर काम करता था उसके खिलाफ भी हत्या का मुकदमा दर्ज किया जाए। वहीं, पुलिस का कहना है कि हत्या की वारदात को अंजाम देने के मामले में आरोपित को संदीप को गिरफ्तार कर लिया गया है और अन्य किसी व्यक्ति की संलिप्तता जांच में सामने नहीं आई है, लेकिन स्वजनों को पुलिस की थ्योरी हजम नहीं हो रही है।

बता दें कि पेटवाड़ निवासी सुमेर दो दिनों से घर से लापता था व मंगलवार को उसका शव सिसाय माइनर में मिली था। सुमेर गांव के एक जमीनदार के खेत में सीरी का काम करता था व स्वजनों ने जमीनदार पर हत्या की वारदात में संलिप्त होने का आरोप लगाया था। लेकिन पुलिस ने मामले में गांव के ही संदीप नाम के युवक को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया था व पुलिस के मुताबिक उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। पुलिस के अनुसार 7 साल पुरानी रंजीश के चलते ही संदीप ने सुमेर की हत्या कर उसका शव माइनर में फैंका था।

वहीं, मृतक की पत्नी व स्वजनों का कहना है कि जमीनदार की मामले संलिप्तता है उसके खिलाफ भी हत्या का मुकदमा दर्ज किया जाए। डीएसपी जुगल किशोर ने भी पीड़ित पक्ष के लोगों से बातचीत करते हुए मामले से जुड़े फैक्ट सामने रखे, लेकिन स्वजन संतुष्ट नहीं हुए और अपनी बात पर अड़े रहे। शाम तक पुलिस व स्वजनों के बीत बातचीत चल रही थी। हालांकि डीएसपी व एसएचओ ने मृतक के स्वजनों का आश्वासन दिया है कि वह आगामी जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे उनके अनुसार कार्रवाई करेंगे व किसी अन्य व्यक्ति का नाम सामने आया तो उसे भी गिरफ्तार किया जाएगा। इसके बावजूद मृतक के स्वजनों शव लेने से इंकार कर दिया व सिविल अस्पताल में ही धरने पर बैठे हैं।

chat bot
आपका साथी