नोबल अस्पताल के संचालक के अपहरण कर 10 लाख की फिरौती मांगने के मामले में आरोपित को रिमांड के बाद जेल भेजा

तोशाम रोड पर स्थित नोबल अस्पताल के संचालक संजय मित्तल के अपहरण कर 10 लाख रुपये की फिरौती मांगने के मामले में आरोपित नलोई निवासी सतीश को पुलिस ने दो दिन के रिमांड के बाद सोमवार को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 23 Feb 2021 06:15 AM (IST) Updated:Tue, 23 Feb 2021 06:15 AM (IST)
नोबल अस्पताल के संचालक के अपहरण कर 10 लाख की फिरौती मांगने के मामले में आरोपित को रिमांड के बाद जेल भेजा
नोबल अस्पताल के संचालक के अपहरण कर 10 लाख की फिरौती मांगने के मामले में आरोपित को रिमांड के बाद जेल भेजा

जागरण संवाददाता, हिसार : तोशाम रोड पर स्थित नोबल अस्पताल के संचालक संजय मित्तल के अपहरण कर 10 लाख रुपये की फिरौती मांगने के मामले में आरोपित नलोई निवासी सतीश को पुलिस ने दो दिन के रिमांड के बाद सोमवार को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया। मामले में मुख्य आरोपित राजा पातन अभी पुलिस गिरफ्त से बाहर है।

सिविल लाइन थाना पुलिस का कहना है कि राजा की गिरफ्तारी के लिए उन्होंने हरियाणा, राजस्थान सहित अन्य संभावित ठिकानों पर छापेमारी की है। मामले में पकड़े गए आरोपित सतीश से पूछताछ कर राजा पातन का पता लगाने की कोशिश की जा रही है। पुलिस आरोपित सतीश को दिल्ली भी लेकर गई थी। लेकिन अभी राजा का पता नहीं लग पाया। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को मामले में एक अन्य पर भी शक है। पुलिस इस आरोपित का पता लगाने के लिए शहर के निजी अस्पताल के पास पहुंची थी। उस दौरान आरोपितों को पता चल गया था कि पुलिस वहां पहुंच गई। आरोपितों ने उस दौरान अस्पताल कर्मी राहुल को फोन कर पूछा भी था कि पुलिस यहां क्या कर रही है। ऐसे में पुलिस को शक है कि आरोपितों को किसी तीसरे व्यक्ति ने ही सूचना दी थी कि पुलिस आधार अस्पताल के पास मौजूद है।

गौरतलब है कि नोबल अस्पताल के संचालक संजय मित्तल का अस्पताल के सामने से ही अपहरण किया गया था। आरोपित राजा पातन और सतीश ने अपहरण कर अस्पताल कर्मचारी राहुल को फोन कर 10 लाख रुपये की फिरौती मांगी थी। जिसके बाद राहुल ने सिविल लाइन थाना पुलिस को शिकायत दी थी। पुलिस ने शिकायत मिलते ही तूरंत कार्रवाई करते हुए सिर्फ 6 घंटे के अंदर आरोपित सतीश को पकड़ कर संजय मित्तल को उनसे छुड़वाया था। पुलिस ने मामले में शुक्रवार को आरोपित सतीश को डाबड़ा गांव से गिरफ्तार कर डा. संजय को आरोपितों के कब्जे से छुड़वा लिया था। उस दौरान राजा पातन मौके से फरार हो गया था।

chat bot
आपका साथी