व्यापारी से 25 लाख रुपए की रंगदारी मांगने के मामले में 27 को आटो मार्केट रहेगी बंद

आटो मार्केट व्यापारी विपिन थरेजा से रंगदारी मांगने का मामला।

JagranWed, 24 Nov 2021 08:42 PM (IST)
व्यापारी से 25 लाख रुपए की रंगदारी मांगने के मामले में 27 को आटो मार्केट रहेगी बंद

- फोटो - 30

जागरण संवाददाता, हिसार: आटो मार्केट व्यापारी विपिन थरेजा से बदमाशों द्वारा 25 लाख रुपये की रंगदारी मांगने और जान से मारने की धमकी देने के विरोध में 27 नवंबर को आटो मार्केट में हड़ताल रहेगी। इस मामले में बुधवार को व्यापारियों की एक बैठक आयोजित की गई। जिसमें हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल के प्रांतीय अध्यक्ष और हरियाणा कान्फैड के पूर्व चेयरमैन बजरंग गर्ग ने बैठक की अध्यक्षता की। बजरंग गर्ग ने कहा कि बड़े अफसोस से कहना पड़ रहा है कि सात दिन के बाद भी पुलिस आरोपितों को पकड़ नहीं पाई है। आटो मार्केट एशिया की सबसे बड़ी मार्केट है, जबकि बदमाशों द्वारा रंगदारी मांगने के लिए लगातार तीन दिन तक फोन कर 25 लाख रुपए मांगे गए, न देने पर जान से मारने की धमकी दी गई। गौरतलब है इस मामले में सिटी थाना में केस दर्ज किया गया था।

प्रदेश में लगातार हो रही रही रंगदारी और लूट की वारदातें

बजरंग गर्ग ने कहा कि रंगदारी मांगने से व्यापारियों में भय का माहौल है। प्रदेश में इन दिनों में जींद के व्यापारी श्याम सुंदर की गोली मारकर हत्या करने, सिवानी में हथियार की नोक पर एक लाख 75 हजार रुपए लूटने, सिवानी में एक सप्ताह पहले व्यापारी को गोली मारकर लूटने, जींद के व्यापारी से 10 लाख रुपए फिरौती लेने, पूंडरी के व्यापारी से 50 लाख रुपए रंगदारी मांगने, तोशाम के सर्राफा व्यापारी से छह लाख रुपए के दिनदहाड़े आभूषण लूटने और व्यापारी के गोली मारने जैसी वारदातें होने से व्यापारी वर्ग सहमा हुआ है।

आइजी से आरोपितों को पकड़ने की मांग की

बजरंग गर्ग ने हिसार मंडी के आइजी राकेश आर्य से फोन पर बात कर जींद के व्यापारी की हत्या और विपिन से 25 लाख रुपए की रंगदारी मांगने के आरोपितों को गिरफ्तार करने की मांग की। आटो मार्केट स्पेयर पा‌र्ट्स एसोसिएशन के प्रधान बंटी गोयल, बाबा विश्वकर्मा सभा के प्रधान प्रताप मिस्त्री, आटो मार्केट फेज तीन के प्रधान ओमपाल जांगड़ा और बाबा विश्वकर्मा जन कल्याण समिति के प्रधान दलबीर सिंह ने कहा की 27 नवंबर को आटो मार्केट पूरी तरह से बंद रहेगी। इस अवसर पर बाबा विश्वकर्मा जन कल्याण समिति के प्रधान दलबीर सिंह, मार्केट धर्मशाला प्रधान अक्षय मलिक, आटो मार्केट के आटो मार्केट स्पेयरपार्ट एसोसिएशन के प्रधान बंटी गोयल, बाबा विश्वकर्मा सभा के प्रधान प्रताप चौधरी, आटो मार्केट फेस तीन के प्रधान ओमपाल, पूर्व प्रधान ऋषि देव आहूजा, पार्षद प्रतिनिधि पंकज दीवान, राजगुरु मार्केट आर्गेनाइजेशन प्रधान अजय सैनी, पीड़ित व्यापारी विपिन थरेजा, अनूप गुप्ता, राजकुमार वर्मा, कौशल जिदल, पवन बंसल, हंसराज नारंग, बालकिशन गर्ग, सचिन राजपाल, बलदेव ग्रोवर, रमेश शर्मा, रोशन लाल गोयल, नवीन अग्रवाल, हरि सिंह बैनीवाल, रोहित असीजा, पांचिल भ्याना, सुरेश राजगढि़या, बजरंग सिगल, निरंजन गोयल, अंशुल गोयल मौजूद थे।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.