सिरसा में रिश्तेदार का हालचाल जानने पंजाब से आए पति पत्‍नी की हादसे में मौत, मची चीख पुकार

बरनाला रोड स्थित तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार दंपति की मौत हो गई। पंजाब के सरदुलगढ़ क्षेत्र के गांव कोढ़ीवाड़ा निवासी दंपति सिरसा के निजी अस्पताल में उपचाराधीन रिश्तेदार का हालचाल जानने के लिए आए हुए थे। रात में वापस लौटते समय हादसा हो गया

By Manoj KumarEdited By: Publish:Sat, 05 Dec 2020 11:09 AM (IST) Updated:Sat, 05 Dec 2020 11:09 AM (IST)
सिरसा में रिश्तेदार का हालचाल जानने पंजाब से आए पति पत्‍नी की हादसे में मौत, मची चीख पुकार
सिरसा में मिलने आए भाई बहन की हादसे में मौत होने से बहन का रो रो कर बुरा हाल है

सिरसा, जेएनएन। सिरसा में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। शुक्रवार रात को बरनाला रोड स्थित तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार दंपति की मौत हो गई। पंजाब के सरदुलगढ़ क्षेत्र के गांव कोढ़ीवाड़ा निवासी दंपति सिरसा के निजी अस्पताल में उपचाराधीन रिश्तेदार का हालचाल जानने के लिए आए हुए थे। रात में वापस लौटते समय हादसे का शिकार हो गए। इस मामले में मृतक के छोटे भाई सुखविंद्र सिंह की शिकायत पर सिविल लाइन थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मामले की जानकारी देते हुए रानियां निवासी सुखविंद्र सिंह ने बताया कि वह रानियां में बिजली निगम में मकेनिक पद पर डयूटीरत है। शुक्रवार को उसका बड़ा भाई सुखदेव सिंह व भाभी राजविंद्र कौर निवासी कोढ़ीवाड़ा जिला मानसा सिरसा आए हुए थे। वे जीवन ज्योति अस्पताल में रिश्तेदार का हालचाल जानने के लिए आए थे। वह भी उनके साथ अस्पताल में आया हुआ था। रात करीब पौने दस बजे बरनाला रोड स्थित बिजलीघर के पास जब उसका भाई-भाभी मोटरसाइकिल पर अपने गांव के लिए रवाना हुए।

इसी दौरान पीछे से आ रही रिटिज कार ने मोटरसाइकिल को पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में दोनों को गंभीर चोटें आई। राहगीरों ने उन्हें नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया जहां चिकित्सक ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। शिकायतकर्ता सुखविंद्र सिंह ने आरोप लगाया कि कार चालक शराब के नशे में धुत था। इस मामले में सिविल लाइन थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। दंपति का पोस्टमार्टम करवाकर स्वजनों को सुपुर्द कर दिया।

chat bot
आपका साथी