पत्नी की हत्या कर हरिद्वार में होटल पर नौकरी कर रहा था पति, ग्राहकों को आवाज लगाते हुए पुलिस ने काबू किया

बहादुरगढ़ की संत कॉलोनी में हत्या हुई थी। घरेलू विवाद में पत्नी को चाकू घोंप दिया था। 10 साल की बेटी को कमरे में बंद कर भाग गया था। पुलिस ने आरोपित को हरिद्वार से पकड़ा। यहां होटल में ग्राहकों को आवाज लगा रहा था।

By Umesh KdhyaniEdited By: Publish:Sat, 17 Jul 2021 09:58 AM (IST) Updated:Sat, 17 Jul 2021 09:58 AM (IST)
पत्नी की हत्या कर हरिद्वार में होटल पर नौकरी कर रहा था पति, ग्राहकों को आवाज लगाते हुए पुलिस ने काबू किया
पुलिस ने पूछताछ के लिए आरोपित को दो दिन के रिमांड पर लिया है।

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़। शहर की संत कालोनी में घरेलू विवाद में पत्नी की चाकू घोंपकर हत्या करने का आरोपित पति यहां से हरिद्वार भाग गया था। वहां पर एक होटल पर नौकरी भी करने लगा। पुलिस टीम जब उसकी तलाश में वहां पहुंची तो वह होटल के बाहर खड़ा ग्राहकों को आवाज लगा रहा था। पुलिस उसे पहले से जानती थी, इसलिए वहीं काबू कर लिया। यहां लाकर उसे अदालत में पेश किया गया। जहां से उसे पूछताछ के लिए दो दिन के रिमांड पर लिया गया।

बहादुरगढ़ शहर थाना प्रभारी निरीक्षक विजय कुमार ने बताया कि महिला की हत्या के इस मामले को गंभीरता से लेते हुए एसपी राजेश दुग्गल द्वारा आरोपित को शीघ्र गिरफ्तार करने के निर्देश दिए गए थे। इस पर कार्रवाई करते हुए सहायक उप निरीक्षक चांद सिंह की टीम द्वारा आरोपित को काबू किया गया। उन्होंने बताया कि मृतका के पति को हरिद्वार से गिरफ्तार किया गया। स्थानीय पुलिस को घटना वाली तारीख को सूचना मिली थी कि संत कालोनी निवासी योगेश ने अपनी पत्नी संगीता की चाकू मारकर हत्या करने की वारदात को अंजाम दिया है।

10 साल की बेटी को कमरे में बंद कर भागा

इस संबंध में मृतका के पुत्र अमन ने शिकायत देते हुए बताया था कि उसकी मां और उसके पिता के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। उसके पिता ने उसकी मां के पेट में चाकू घोंप दिया और उसकी 10 वर्षीय बहन को घर के अंदर बंद करके मौके से भाग गया। आरोपित योगेश ने प्राथमिक पूछताछ में हत्या के पूरे मामले का खुलासा किया। थाना प्रभारी ने बताया कि योगेश और संगीता के बीच अक्सर विवाद होता था। हत्या वाले दिन सुबह झगड़ा हुआ था। बाद में योगेश उसी दिन चाकू खरीदकर लाया था। शाम को उसने वारदात को अंजाम दिया।

हिसार की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी