डिनर करते समय हुई कहासुनी, सिसाय गांव में पति ने पत्नी के सिर में हथौड़ा मार की हत्या

आरोपित नवीन सिसाय गांव में स्थित अपने घर में खाना खा रहा था। इसी दौरान नवीन की अपनी पत्नी 28 वर्षीय ज्योति से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई और तैश में आकर नवीन ने कमरे में रखा हथौड़ा उठाया और अपनी पत्नी के सिर पर वार कर दिया।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Tue, 12 Jan 2021 09:23 AM (IST) Updated:Tue, 12 Jan 2021 09:23 AM (IST)
डिनर करते समय हुई कहासुनी, सिसाय गांव में पति ने पत्नी के सिर में हथौड़ा मार की हत्या
पति द्वारा पत्‍नी की हत्‍या किए जाने से तीन बच्‍चों के सिर से मां का साया उठ गया है

हांसी, जेएनएन। जरा सी बात पर कौन कब किसकी जान ले बैठे, कह पाना मुश्किल है। हांसी उपमंडल के गांव सिसाय में रात का खाना खाते समय आपस में हुई कहासुनी के बाद एक युवक ने अपनी पत्नी के सिर में हथौड़ा मारकर उसकी हत्या कर दी। इस घटना के बाद पुलिस ने आरोपित पति सिसाय कालीरावण गांव निवासी नवीन को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित नवीन को मंगलवार को अदालत में पेश किया जाएगा।

घटना की जानकारी देते हुए सदर थाना प्रभारी कश्मीरी लाल ने बताया कि आरोपित 30 वर्षीय नवीन ट्रक चालक है और उसके दो लड़के व एक लड़की है। उन्होंने बताया कि रविवार रात को नवीन सिसाय गांव में स्थित अपने घर में खाना खा रहा था। इसी दौरान नवीन की अपनी पत्नी 28 वर्षीय ज्योति से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई और तैश में आकर नवीन ने कमरे में रखा हथौड़ा उठाया और अपनी पत्नी के सिर पर वार कर दिया। हथौड़ा लगने से ज्योति लहुलूहान हो गई।

एसएचओ ने बताया कि गांव में ही रह रहा नवीन के छोटे भाई को जब इस बात का पता लगा तो वो तुरंत नवीन के घर पर आया और अपनी भाभी को लुहलूहान हालत में देखकर उसने तुरंत किसी साधन का इंतजाम करके उसे हांसी के सरकारी अस्पताल में लेकर चल दिया लेकिन रास्ते में ही ज्योति ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने सोमवार को मृतका ज्योति का पोस्टमार्टम करवाकर शव उसके परिजनों को सौंप दिया।

एसएचओ कश्मीरी लाल ने बताया कि मृतक विवाहिता ज्योति की मां सोनीपत जिले के ब्ययापुर गांव निवासी मधुकांता के ब्यान पर आरोपित नवीन के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि नवीन से पूछताछ जारी है और अपनी पत्नी की हत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है तथा नवीन को मंगलवार को अदालत में पेश किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी