रोहतक में पुलिस चौकी के सामने टूटा विशाल नीम का पेड़, दूधिया घायल, बिजली की लाइन भी टूटी

चौकी के सामने नीम का पेड़ जड़ से टूटकर सड़क पर जा गिरा जिसकी चपेट में आने से एक दूधिया घायल हो गया जबकि कई अन्य लोगों ने किसी तरह अपनी जान बचाई। साथ ही चौकी भी ध्वस्त होने से बच गई। काफी पुराना नीम का पेड़ था।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 01:38 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 01:38 PM (IST)
रोहतक में पुलिस चौकी के सामने टूटा विशाल नीम का पेड़, दूधिया घायल, बिजली की लाइन भी टूटी
सुबह करीब पेड़ जड़ से टूट गया, पुराना हो चुका था, पुलिस चौकी भी चपेट में आने से बाल-बाल बची

रोहतक, जेएनएन। रोहतक के सलारा मुहल्ला चौकी के सामने मंगलवार सुबह बड़ा हादसा होने से बच गया। चौकी के सामने नीम का पेड़ जड़ से टूटकर सड़क पर जा गिरा, जिसकी चपेट में आने से एक दूधिया घायल हो गया, जबकि कई अन्य लोगों ने किसी तरह अपनी जान बचाई। साथ ही चौकी भी ध्वस्त होने से बच गई।  दरअसल, सलारा मुहल्ला चौकी के सामने काफी पुराना नीम का पेड़ था। सुबह सात बजे कुछ लोग वहां से गुजर रहे थे, तभी पेड़ जड़ से टूट गया और सड़क पर जा गिरा।

वहां से गुजर रहा मकड़ौली गांव का एक दूधिया पेड़ की चपेट में आ गया। जिस कारण दूध भी सड़क पर बिखर गया। साथ ही सलारा मुहल्ला निवासी सतीश प्रजापति नाम का व्यक्ति भी बाल-बाल बचा। आनन-फानन में दूधिया को पेड़ के नीचे से निकाला गया। इसमें वह मामूली रूप से चोटिल हो गया। पेड़ की चपेट में आने से बिजली के तार भी टूटकर जा गिरे। हालांकि गनीमत थी कि उस समय बिजली सप्लाई बंद थी, अन्यथा और भी बड़ा हादसा हो सकता था। खास बात यह रही कि पेड़ चौकी से मात्र 10 कदम की दूरी पर गिरा। यदि पेड़ चौकी पर गिर जाता तो चौकी भी ध्वस्त हो जाती।

रास्ते में पेड़ गिरने के बाद वहां पर जाम की स्थिति बन गई। दोनों तरफ से वाहनों का रास्ता बंद हो गया। दोपहर तक भी पेड़ को रास्ते से नहीं हटाया गया था। वाहनों को दूसरे रास्तों से निकाला जा रहा था। आसपास के लोगों का कहना है कि यह पेड़ काफी पुराना हो चुका था। इसी वजह से वह टूटकर गिरा है। सलारा मुहल्ला चौकी प्रभारी एएसआइ जरनैल सिंह ने बताया कि सुबह के समय पेड़ गिरा था। जिसे रास्ते से हटवाने का प्रयास किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी