नेकी की दीवार परिसर में बनेगा हरा-भरा पार्क : रिकू सैनी गरीब व जरूरतमंद लोगों को गर्म वस्त्र वितरित

नेकी की दीवार परिसर में बनेगा हरा-भरा पार्क : रिकू सैनी गरीब व जरूरतमंद लोगों को गर्म वस्त्र वितरित

संवाद सहयोगी हांसी नेकी की दीवार-सबकी मद्दगार के परिसर में संस्थापक महंत सागरनाथ के स

Publish Date:Fri, 15 Jan 2021 08:01 AM (IST) Author: Jagran

संवाद सहयोगी, हांसी : नेकी की दीवार-सबकी मद्दगार के परिसर में संस्थापक महंत सागरनाथ के सानिध्य में मकर संक्रांति के अवसर पर गर्म वस्त्र वितरण समारोह का आयोजन किया गया। इस समारोह में नगर परिषद चेयरपर्सन प्रतिनिधि रिकू सैनी मुख्यअतिथि थे।

कार्यक्रम में सभा की मांग पर रिकू सैनी ने आश्वासन देते हुए कहा कि जल्द ही नेकी दीवार परिसर पार्क का सौदर्यीकरण किया जाएगा। इसमें स्टील की ग्रिल, कुर्सियों व पेड़-पौधो से हरा-भरा पार्क शहरवासियों के लिए नगर परिषद की और से एक सौगात होगी। वशिष्ठ अतिथि के रूप में पहुंचे पूर्व चेयरमेन प्रतिनिधि सुमन शर्मा व पार्षद अशोक ढालिया ने कहा कि जरूरतमंद को वस्त्र व अन्न पहुंचाना नेकी की दीवार का नेक कार्य है। महंत सागरनाथ ने शहरवासियों से अपील की कि वे अपने घर की अतिरिक्त वस्तुएं जैसे कम्बल, वस्त्र, जूते-जुराब, स्कूल बैग आदि व्यर्थ न जाने दे उन्हें नेकी दीवार पर रखकर जाएं।

इस अवसर पर श्रीचंद वर्मा, मोहनलाल बंसल, बलबीर सैनी, शीतल जैन, कर्ण सिंह राठौड़, ओ.पी. मुंजाल, किशोरी लाल नागपाल, जगन्नाथ वध्वा, मास्टर भरत सिंह, डा. सतबीर चौहान, रामस्वरूप सैनी, निशु शर्मा, रामकुमार सैनी, रामजी लाल फौजी, ओमप्रकाश पटवारी, मदनलाल, रामसिंह सहित अन्य सामाजिक संगठनों के प्रतिनिधि उपस्थित थे। ट्रैफिक पुलिस ने स्कूलों में जाकर विद्यार्थियों को रोड सेफ्टी बारे किया जागरूक

संवाद सहयोगी, हांसी : पुलिस अधीक्षक नितिका गहलोत के दिशा-निर्देश पर आज डीएसपी नारनौंद भगतराम के मार्गदर्शन में यातायात प्रबंधक रामफल ने प्राइवेट स्कूलों का दौरा किया व स्कूल संचालकों को स्कूली बसों में पीली लाइट व पार्किंग लगवाने वाले निर्देश दिए। उन्होंने बसों के ड्राइवर व कंडक्टर का पूरा नाम-पता रखने व उन्हें वर्दी पहनने के निर्देश दिए। यातायात पुलिस ने सैंट ज्ञानेश्वर हाई स्कूल हांसी में जा कर स्कूली बच्चों को रोड सेफ्टी व यातायात के नियमों के बारे में जानकारी दी। वहीं, एसपी नितिका गहलोत ने आम जनता व वाहन चालकों से भी अपील की है कि शराब पीकर वाहन न चलाएं तथा तेज रफ्तार में गति सीमा को न तोड़े, प्रेशर होरन न बजाएं, धुंध में लो बीम में गाड़ी चलाएं, अपनी स्पीड को कम रखें, रोड़ के बीच में अपने वाहन को कभी भी ना रोकें, वाहन को मोड़ते समय हमेशा इंडिकेटर का प्रयोग करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.