हिसार की बेटी इंसिया अरोड़ा ने केबीसी में जीते 6.40 लाख रुपये

11 सवालों के दिए जवाब सभी लाइफ की इस्तेमाल 12वें सवाल का जवाब नहीं सूझा तो खेल बीच में छोड़ा

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 07:28 AM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 07:28 AM (IST)
हिसार की बेटी इंसिया अरोड़ा ने केबीसी में जीते 6.40 लाख रुपये
हिसार की बेटी इंसिया अरोड़ा ने केबीसी में जीते 6.40 लाख रुपये

11 सवालों के दिए जवाब, सभी लाइफ की इस्तेमाल, 12वें सवाल का जवाब नहीं सूझा तो खेल बीच में छोड़ा

जागरण संवाददाता, हिसार : हिसार के सेक्टर 13 में रहने वाली इंसिया अरोड़ा ने कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी) में 6.40 लाख रुपये जीते हैं। इंसिया ने 11 सवालों के सही जवाब दिए। इस दौरान उन्होंने अपनी सभी लाइफ लाइन का इस्तेमाल भी कर लिया। 12वें सवाल के जवाब में इंसिया उलझ गईं, हालांकि उनको सही उत्तर सूझ रहा था मगर उनको विश्वास नहीं था कि वह सही जवाब है। अगर वह गलत जवाब देतीं तो वह 3.20 लाख रुपये ही जीत पातीं। इंसिया ने खेल को बीच में ही छोड़ने का फैसला लिया। इंसिया ने अमिताभ बच्चन के हाथ से 6.40 लाख का चेक हासिल किया।

इंसिया के सुरेश कुमार अरोड़ा सर्व हरियाणा ग्रामीण बैंक लांधड़ी में सीनियर मैनेजर के पद पर कार्यरत हैं। उनका कहना है कि बेटी ने कितने पैसे जीते इससे उनको कोई फर्क नहीं पड़ता। मेरा सपना अमिताभ बच्चन से मिलने और केबीसी में जाने का था। 21 साल से मैं यह सपना देख रहा था जिसे बेटी ने एक बार में पूरा कर दिया। इससे ज्यादा चाहत और किसी चीज की नहीं है। सुरेश अरोड़ा अपनी पत्नी शबनम अरोड़ा के साथ केबीसी शो में गए थे। वहीं इंसिया का कहना है कि उन्होंने केबीसी में भाग पिता के सपने को पूरा करने के लिए लिया था। पिता का सपना था कि वह सुपरस्टार अमिताभ बच्चन से मिले।

----

फास्टेस फींगर फस्ट में दो बार असफल रही थी इंसिया

केबीसी में 10 लोगों का सेलेक्शन हुआ। इसके बाद फास्टेस फींगर राउंड हुआ जिसमें बेटी इंसिया दो बार कम अंतराल से पीछे रह गई मगर तीसरी बार में बेटी ने सबसे पहले जवाब दिया और वह हाट सीट पर पहुंच गई। हाट सीट पर पहुंचने के बाद शो में दो मिनट का एक वीडियो चलाया गया जिसे इंसिया के घर पर शूट किया था। इस वीडियो को सेक्टर 13 में उनके घर पर शूट किया गया। वीडियो में इंसिया के बचपन से लेकर बड़े होने तक का सफर दिखाया गया।

----

मुंबई जाकर तीन दिन क्वाइंटाइन रहे

सुरेश कुमार ने कहा कि सेलेक्शन होने के बाद उनको केबीसी से काल आई और वह मुंबई 5 अक्टूबर को पहुंच गए थे। वहां जाकर तीन दिन 5, 6 और 7 तक क्वारंटाइन में रहे। इसके बाद शो के लिए 8 और 9 दो दिन शूटिग हुई थी।

---

chat bot
आपका साथी