Indian Railway: सात घंटे बाधित रहेगा हिसार-सिरसा रेलवे रूट, यात्रा करने से पहले इन ट्रेनों का देखें शेड्यूल

रेलसेवा हिसार-सिरसा स्टेशनों के मध्य आंशिक रद्द रहेगी। इसी तरह सिरसा-लुधियाना स्पेशल रेलसेवा 23 अक्टूबर को सिरसा के स्थान पर हिसार से प्रस्थान करेगी। 04782 रेवाडी-बठिंडा स्पेशल रेलसेवा भी रेवाड़ी से प्रस्थान करनी है। रेलसेवा हिसार स्टेशन तक संचालित होगी

By Naveen DalalEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 10:30 AM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 11:00 AM (IST)
Indian Railway: सात घंटे बाधित रहेगा हिसार-सिरसा रेलवे रूट, यात्रा करने से पहले इन ट्रेनों का देखें शेड्यूल
बठिंडा-रेवाड़ी आज बठिंडा के स्थान पर हिसार से प्रस्थान करेगी।

जागरण संवाददाता, हिसार। रेलवे की ओर से हिसार-बठिंडा रूट के मध्य जाखोद खेड़ा यार्ड-मंडी आदमपुर स्टेशनों के मध्य रोड अंडर ब्रिज निर्माण कार्य के कारण को सुबह 8.45 से दोपहर 3.30 बजे तक 6 घंटे 45 मिनट का ट्रैफिक ब्लाक लिया जा रहा है। ट्रैफिक ब्लाक के कारण गाड़ी संख्या 04572, धुरी-सिरसा स्पेशल ट्रेन 23 अक्टूबर को धुरी से प्रस्थान करनी है, वह रेलसेवा हिसार स्टेशन तक संचालित होगी।

यह रेलसेवा हिसार-सिरसा स्टेशनों के मध्य आंशिक रद्द रहेगी। इसी तरह सिरसा-लुधियाना स्पेशल रेलसेवा 23 अक्टूबर को सिरसा के स्थान पर हिसार से प्रस्थान करेगी। 04782, रेवाडी-बठिंडा स्पेशल रेलसेवा भी रेवाड़ी से प्रस्थान करनी है वह रेलसेवा हिसार स्टेशन तक संचालित होगी। बठिंडा-रेवाड़ी आज बठिंडा के स्थान पर हिसार से प्रस्थान करेगी।

अलग-अलग जगह ट्रेनों की चपेट में आने से तीन की मौत

अलग-अलग जगहों पर ट्रेन की चपेट में आने से दो लोगों की मौत हो गई। जीआरपी थाना से सब इंस्पेक्टर राधेश्याम ने बताया कि वीरवार रात करीब 11 बजे सिरसा एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। यह हादसा रेलवे वाशिंग यार्ड के पास हुआ। रात करीब 12 बजे उन्हें इस हादसे के बारे में सूचना मिली। शव के पास से कुछ भी ऐसा बरामद नहीं हुआ कि जिससे उसकी शिनाखत हो सके।

मृतक के शरीर पर सलेटी रंग की चेकधार कमीज, नीले रंग का लोवर है। एक अन्य मामले में जीआरपी थाना में तैनात सब इंस्पेक्टर राजेंद्र ने बताया कि वीरवार रात करीब एक बजे मिर्जापुर निवासी 26 वर्षीय सिकंदर अपने गांव के नजदीक ही मालगाड़ी की चपेट में आ गया। घायल सिकंदर को शहर के सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया। मामले की सूचना उन्हें शुक्रवार सुबह करीब पौने सात बजे मिली। सिविल अस्पताल से उसे अग्रोहा मेडिकल कालेज में रेफर कर दिया गया था, जहां शुक्रवार सुबह करीब नौ बजे उसने दम तोड़ दिया।

रेल की चपेट में आने से 45 वर्षीय व्यक्ति की मौत

जासं, हिसार: आदमपुर के पास शुक्रवार शाम करीब साढ़े चार बजे एक मालगाड़ी की चपेट में आने से करीब 45 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई। जीआरपी थाना से सब इंस्पेक्टर सुरेंद्र सिंह ने बताया कि देखने में आत्महत्या का मामला लग रहा है। उन्होंने बताया कि उन्हें शाम करीब पांच बजे हादसे की सूचना मिली। शव के पास से कुछ भी ऐसा बरामद नहीं हुआ कि जिससे उसकी शिनाख्त हो सके। उन्होंने बताया कि मृतक के शरीर पर क्रीम रंग की कमीज, सफेद पायजामा, पैरों में काले रंग के चप्पल है। हादसे में चेहरा बुरी तरह कुचला जा चुका है। फिलहाल शिनाख्त के प्रयास जारी हैं।

chat bot
आपका साथी