ओलंपिक में गए खिलाड़ियों के सम्मान में हिसारवासियों ने किए हस्ताक्षर

दैनिक जागरण की मुहिम देश को जिताएगा हरियाणा के तहत चला हस्ताक्षर अभियान।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 09:48 PM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 09:48 PM (IST)
ओलंपिक में गए खिलाड़ियों के सम्मान में हिसारवासियों ने किए हस्ताक्षर
ओलंपिक में गए खिलाड़ियों के सम्मान में हिसारवासियों ने किए हस्ताक्षर

लोगो भी लगाएं

फोटो- 10, 13, 16, 17, 18

-दैनिक जागरण की मुहिम देश को जिताएगा हरियाणा के तहत आयोजित हुआ हस्ताक्षर कार्यक्रम

जागरण संवाददाता, हिसार : दैनिक जागरण के अभियान देश को जिताएगा हरियाणा के तहत मंगलवार को चौधरी चरण सिंह हरियाणा कृषि विवि के गेट नंबर चार पर हस्ताक्षर अभियान चलाया गया। अभियान में ओलंपिक में गए खिलाड़ियों को शुभकामनाएं दी गई। खिलाड़ियों को शुभकामनाएं देने को सीआर पब्लिक स्कूल के विद्यार्थी व शिक्षिकाएं भी उपस्थित रहे।

इस दौरान चौधरी चरण सिंह हरियाणा कृषि विश्वविद्यालय कुलपति प्रो बीआर कांबोज और नगर निगम मेयर गौतम सरदाना भी आए। उन्होंने टीम इंडिया और महिला टीम में शामिल खिलाड़ियों को संदेश तो दिया ही साथ ही मौके पर मौजूद विद्यार्थियों को भी आगे बढ़कर पढ़ाई के साथ खेल को अपनाने की सीख दी। दैनिक जागरण की मुहिम की लोगों ने भी सराहना की और हस्ताक्षर बोर्ड पर अपने प्रिय खिलाड़ियों के नाम संदेश जारी किया। इस अभियान के सहयोगी एलपीएस बोसार्ड प्राइवेट लिमिटेड रोहतक रहे। इस दौरान मेयर समर्थकों ने भारत माता की जय और वंदे मातरम के नारे लगाकर जोश भरने का काम किया। इस दौरान कुलपति के ओएसडी डा. अतुल ढींगड़ा, मीडिया एडवाइजर संदीप आर्य, देशराज कांबोज, सत्यप्रकाश सैनी, नितिन आजाद, डा. अजय राणा, गीता आदि गणमान्य उपस्थित रहे।

खेल समाज को जोड़ने का करता है कार्य : डा. कांबोज

एचएयू के कुलपति प्रो बीआर कांबोज ने दैनिक जागरण की मुहिम की सराहना करते हुए कहा कि ऐसे कार्यक्रम हमारे समाज को जोड़ने का काम करते हैं। सभी में टीम भावना पैदा होती है। हस्ताक्षर करते हुए उन्होंने इस मौके पर खिलाड़ियों को संदेश दिया कि ओलंपिक में महिलाओं के उत्कृष्ट प्रदर्शन ने देश का गौरव बढ़ाया है। पुरुषों की हाकी टीम भी अच्छा प्रदर्शन किया। विश्वविद्यालय परिवार की तरफ से पूरी भारतीय टीम को बधाई देता हूं। उनके साहस से प्रेरणा लेकर समाज में हर वर्ग अपने आप को आगे बढ़ाएगा। खेल हमें शारीरिक रूप से ही नहीं बल्कि मानसिक और सामाजिक रूप से बढ़ने का मौका देता है।

खिलाड़ियों की कहानियां आगे बढ़ने में करेंगी मदद

मेयर गौतम सरदाना ने कहा कि हरियाणा ही नहीं हिसार की बेटियों ने भी कमाल कर दिखाया है। हमें हमारे देश के खिलाड़ियों पर गर्व है। उन्होंने विद्यार्थियों को कहा कि वह भी खिलाड़ियों से प्रेरणा लें। उनके संघर्ष की कहानियां आगे बढ़ने में मदद करेंगी। भारतीय टीम को शुभकामनाएं देते हुए उन्होंने आगे बढ़ने को प्रेरित किया।

chat bot
आपका साथी