फतेहाबाद के स्‍कूल में घुसकर की ताबड़तोड़ फायरिंग, हिसार निवासी शिक्षक की कर दी हत्‍या

नकाबपोश युवकों ने एक जेबीटी अध्यापक पर ताबातोड़ फायरिंग कर उसकी हत्या कर दी। मृतक की पहचान हिसार के दड़ोली निवासी 32 वर्षीय जितेंद्र कुमार के रूप में हुई है। घटना की सूचना मिलते ही डीएसपी सतेंद्र कुमार व भट्टूकलां थाना प्रभारी ओमप्रकाश भी मौके पर पहुंच गए।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 03:46 PM (IST) Updated:Mon, 01 Mar 2021 03:46 PM (IST)
फतेहाबाद के स्‍कूल में घुसकर की ताबड़तोड़ फायरिंग, हिसार निवासी शिक्षक की कर दी हत्‍या
हिसार के गांव दड़ौली निवासी शिक्षक जितेंद्र का फाइल फोटो जिनकी स्‍कूल में गोली मार हत्‍या कर दी गई

हिसार/ फतेहाबाद, जेएनएन। गांव रामसरा के राजकीय प्राथमिक मॉडल संस्कृति स्कूल में बाइक सवार दो नकाबपोश युवकों ने एक जेबीटी अध्यापक पर ताबातोड़ फायरिंग कर उसकी हत्या कर दी। मृतक की पहचान हिसार के दड़ोली निवासी 32 वर्षीय जितेंद्र कुमार के रूप में हुई है। घटना की सूचना मिलते ही डीएसपी सतेंद्र कुमार व भट्टूकलां थाना प्रभारी ओमप्रकाश भी मौके पर पहुंच गए। जिस समय घटना हुई उस समय कोई भी बच्चा स्कूल में नहीं था। ऐसे में बड़ी घटना होने से बच गई। प्राथमिक जानकारी के अनुसार जमीन को लेकर ही विवाद चल रहा था इसी कारण हत्या की गई है।

जानकारी के अनुसार हिसार जिले के गांव दड़ोली निवासी जितेंद्र कुमार कुमार की ड्यूटी भट्टूकलां के अंतिम छोर पर स्थित गांव रामसरा के राजकीय प्राथमिक मॉडल संस्कृति स्कूल में ड्यूटी थी। बताया जा रहा है कि 1 बजकर 30 मिनट पर स्कूल के सभी बच्चों की छुट्टी हो गई। जितेंद्र हर दिन की तरह सोमवार को भी अपनी कार लेकर आया था। दोपहर 1 बजकर 55 मिनट पर जैसे ही अध्यापक स्कूल के अंदर खड़ी कार में सवार हुआ तो उसी दौरान एक बाइक पर सवार दो नकाबपोश युवक आए। उन्होंने कार में सवार हुए जितेंद्र पर गोली चला दी। जिससे जितेंद्र डर के मारे भाग कर ऑफिस की तरफ दौड़ा।

इसी दौरान बाइक के पीछे बैठा युवक भी पीछे दौड़ पड़ा और ताबातोड़ फायरिंग कर दी। जिससे जितेंद्र ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहां पर मौजूद अध्यापकों ने शोर मचाया तो आरोपित भाग गए। घटना की सूचना मिलते ही भट्टूकलां थाना प्रभारी ओमप्रकाश मौके पर पहुंचे। इसी दौरान ग्रामीण डीएसपी सतेंद्र कुमार भी पहुंच गए। उन्होंने मौके पर मौजूद अध्यापकों से पूछताछ की है। वहीं प्राथमिक जांच में पता चला है कि मृतक का किसी के साथ जमीनी विवाद चल रहा था। परिजनों के पहुंचने के बाद ही पता चलेगा कि हत्या करने वाले कौन थे। लेकिन जिस तरह शिक्षा के मंदिर में अध्यापक की हत्या की गई है उससे सुरक्षा पर भी सवाल खड़ा हो गया है।

chat bot
आपका साथी