हिसार विधायक कमल गुप्‍ता बोले- किसान मुझे कमजोर न समझें मैं जूडो-कराटे जानता हूं, घर का किया घेराव

आंदोलनकारियों ने बुधवार को फिर हिसार के मलिक चौक पर स्थित उनके आवास को घेर लिया। मलिक चौक पर उनके आवास के दोनों ओर पुलिस ने बैरिकेड्स लगा दिए हैं। वहीं आंदोलनकारी आगे जाने की जिद पर अड़े हुए हैं। पुलिस भी बहुतायत स्थिति में है।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Wed, 06 Oct 2021 03:32 PM (IST) Updated:Wed, 06 Oct 2021 03:32 PM (IST)
हिसार विधायक कमल गुप्‍ता बोले- किसान मुझे कमजोर न समझें मैं जूडो-कराटे जानता हूं, घर का किया घेराव
हिसार में भाजपा विधायक डॉ. कमल गुप्‍ता के आवास के बाहर मौजूद पुलिस

जागरण संवाददाता, हिसार। हिसार में रेस्‍ट हाउस में दो दिन पहले हिसार भाजपा विधायक कमल गुप्‍ता से हाथापाई करने और कपड़े फाड़ने के मामले ने तूल पकड़ लिया है। आंदोलनकारियों को इस प्रकरण पर कमल गुप्‍ता की प्रतिक्रिया चुभ गई है। विधायक ने कहा कि आंदोलनकारी मुझे कमजोर न समझे, बचपन में मैनें जूडो कराटे सीखे हुए हैं। अगर हमें कोई लट्ठ मारेगा तो एक दो तो हम भी मारेंगे।

उनकी इसी बात को लेकर आंदोलनकारियों ने बुधवार को फिर हिसार के मलिक चौक पर स्थित उनके आवास को घेर लिया। मलिक चौक पर उनके आवास के दोनों ओर पुलिस ने बैरिकेड्स लगा दिए हैं। वहीं आंदोलनकारी आगे जाने की जिद पर अड़े हुए हैं। पुलिस भी बहुतायत स्थिति में है। तनाव बना हुआ है। रास्‍ता बंद होने के कारण सुबह से ही लोग परेशान हो रहे हैं। आंदोलनकारी भी मानने को तैयार नहीं है। मंगलवार को भी पुलिस ने इसी तरह से विधायक के घर के बाहर बैरिकेड्स लगाकर रास्‍ता बंद किया था।

बता दें कि पंचायत भवन में आंदोलनकारियों की बैठक चल रही थी, इसी दौरान विधायक कमल गुप्‍ता भी वहां बैठक करने के लिए पहुंच गए। तीन कृषि कानूनों का विरोध कर रहे आंदोलनकारियों को जब इस बात का पता लगा तो पुलिसकर्मियों की कम संख्‍या को देख कमल गुप्‍ता से हाथापाई शुरू कर दी। विधायक ने आरोप लगाया कि उन्‍हें बंधक बना लिया और उनके कपड़े तक फाड़े गए। इसके बाद कम गुप्‍ता ने निजी इंटरव्‍यू देते हुए भी आंदोलनकारियों के इस रैवये पर सवाल उठाए थे।

इसके बाद कमल गुप्‍ता के एक के बाद एक करके सामने आए दो बयानों को लेकर आंदोलनकारी बिफर गए। मंगलवार को इसी के चलते पुलिस ने विधायक के आवास के बाहर बैरिकेडिंग कर दी। मगर किसान नहीं पहुंचे। मगर बुधवार को आंदोलनकारी पहुंच गए और घर के अंदर जाने की जिद पर अड़े हुए हैं। आंदोलनकारियों का कहना है‍ कि विधायक का लट्ठ मारने और जूडो कराटे सीखने की बातें कहना निंदनिय है। इसलिए उन्‍हें माफी मांगनी होगी।

chat bot
आपका साथी