हिसार में अश्लील इशारा प्रकरणः बढ़ता जा रहा मामला, अब पूरी और आधी वीडियो में उलझी राजनीति

पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर ने वीडियो जारी किया था। दावा किया कि कोई अश्लील हरकत नहीं की। कहा कि सब कुछ स्पष्ट हो गया है तो माफी क्यों मांगूं। किसान नेताओं ने बयान जारी किया कि वह वीडियो अधूरा है। पूरा वीडियो जारी करें सच सामने आ जाएगा।

By Umesh KdhyaniEdited By: Publish:Sat, 17 Jul 2021 02:58 PM (IST) Updated:Sat, 17 Jul 2021 02:58 PM (IST)
हिसार में अश्लील इशारा प्रकरणः बढ़ता जा रहा मामला, अब पूरी और आधी वीडियो में उलझी राजनीति
पूर्व मंत्री के आवास से करीब 200 मीटर दूर यानी सुभाष चौक के निकट किसानों ने धरना दे रहे हैं।

जागरण संवाददाता, रोहतक। पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर का मामला पूरी वीडियो और आधी वीडियो के बीच राजनीति उलझकर रह गई है। किसान संगठन अधूरी वीडियो जारी होने का दावा कर रहे हैं। पूर्व मंत्री ने एक वीडियो जारी करके दावा किया था कि मैंने कुछ गलत नहीं किया तो माफी किस बात की मांगू। पूर्व मंत्री के आवास से करीब 200 मीटर दूर यानी सुभाष चौक के निकट किसानों ने धरना दे रहे हैं।

हिसार प्रकरण में राजनीति तेज हो गई है। पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर पर अश्लील इशारे करने का आरोप लगाते हुए किसान संगठनों ने घेराबंदी करते हुए धरना दे रहे हैं। पूर्व मंत्री की तरफ से माफी मांगने के बाद ही धरना समाप्त करने की चेतावनी दी है। इससे पहले ही पूर्व मंत्री पूरे मामले में वाहनों के काफिले निकले की वीडियो जारी कर चुके हैं। इसी वीडियो के आधार पर दावा किया गया है कि कोई हरकत नहीं की, जब कुछ गलत नहीं किया तो माफी मांगने का सवाल ही नहीं उठता। वहीं, किसान नेताओं ने बयान जारी करके दावा किया है कि जो वीडियो दिखाया जा रहा है वह अधूरा है। पूरा वीडियो दिखाया जाए तो सच सामने आ जाएगा।

चंडीगढ़ से वापस लौटने के बाद ग्रोवर के बदले तेवर

बताते हैं कि विवाद के अगले दिन पूर्व मंत्री पूरे प्रकरण में माफी मांगने के लिए तैयार थे। ऐसा दावा धरने पर बैठे किसान संगठनों ने किया है। यह भी दावा किया है कि पूर्व मंत्री पूरे विवाद को समाप्त करने के लिए तैयार करने थे। बाद में वह चंडीगढ़ चले गए। वहां गृह मंत्री अनिल विज से मुलाकात के बाद जब ग्रोवर रोहतक लौटे तो उनके तेवर बदले हुए थे। ग्रोवर के तेवर बदलने को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हैं। कोई वोट की राजनीति मानकर चल रहा है तो कोई पूर्व मंत्री को पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के गढ़ में मजबूत करने के नजरिये से देख रहा है। मामला वोट के ध्रुवीकरण तक चर्चाओं में आ गया है। फिलहाल मामला बढ़ता ही जा रहा है।

चढ़ूनी और ग्रोवर के बीच हो चुकी है बयानबाजी

किसान नेता गुरनाम सिंह चढ़ूनी ने पूर्व मंत्री पर अश्लील हरकत करने के आरोप लगाए हैं। शुक्रवार को वीडियो जारी किया था। इसके साथ ही तत्काल ही पूर्व मंत्री माफी मांगे, यह बयान जारी किया था। पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर ने इस वीडियो को धमकीभरा मानते हुए चढ़ूनी को खूब खरी-खरी सुनाईं। यह भी फैसला लिया है कि चढ़ूनी ने उनकी छवि धूमिल करने का प्रयास किया है। इसलिए इस मामले में चढ़ूनी पर मानहानि का केस किया जाएगा। इससे राजनीति गरमाई हुई है।

हिसार की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी