हिसार में कोरोना का कहर, डीसी के पीए की मौत, पहले किडनी ने साथ छोड़ा, शुगर बढ़ी, फिर तोड़ा दम

श्रीराम शर्मा को एक महीने पहले ही हिसार डीसी के पीए का पदभार मिला था।

हिसार में कोरोना का कहर जारी है। इस बार प्रशासन को बड़ी क्षति हुई है। डीसी प्रियंका सोनी के पीए श्रीराम शर्मा की मौत हो गई है। 15 दिन से उनका इलाज चल रहा था। उन्हें किडनी फेल होने समेत कई समस्याएं थीं।

Umesh KdhyaniMon, 19 Apr 2021 09:08 PM (IST)

हिसार, जेएनएन। कोरोना लगातार जिंदगियां छीनता जा रहा है। इस बार प्रशासन को ही बड़ी क्षति हुई है। उपायुक्त डॉ. प्रियंका सोनी के पीए श्रीराम शर्मा की रविवार देर रात्रि कोरोना से मृत्यु हो गई। वह कैमरी रोड स्थित अमरदीप कॉलोनी के रहने वाले थे। पिछले 15 दिनों से शरीर में विभिन्न समस्याओं को लेकर अस्पताल में उपचाराधीन थे।

श्रीराम मुख्य रूप से एसडीएम कार्यालय में डिप्टी सुपरिंटेंडेंट के पद पर कार्यरत थे। करीब एक माह पहले ही उन्हें उपायुक्त के पीए का चार्ज भी दिया गया था। चार्ज मिलने के कुछ दिन के बाद ही उन्हें शारीरिक रूप से दिक्कत होने लगी। पहले किडनी की समस्या होने लगी। धीरे-धीरे किडनी ने काम करना बंद कर दिया। इस दौरान उनका उपचार अलग-अलग अस्पतालों में चला। फिर शुगर बढ़ने के कारण उन्हें दिक्कत होने लगी। इसी बीच वह कोरोना संक्रमित भी हो गए। शरीर में कई समस्याओं बीच घिरकर जूझते रहे।

शनिवार से थे वेंटिलेटर पर

शनिवार को उन्हें आधार अस्पताल में वेंटीलेटर पर शिफ्ट कर दिया गया। हालात बिगड़ते गए और रविवार देर रात्रि को उन्होंने दम तोड़ दिया। उनके भाई सुरेश शर्मा बताते हैं कि वह अपने पीछे भरा पूरा परिवार छोड़कर गए हैं। घर में बेटा, एक बेटी अभी पढ़ाई कर हे हैं तो परिवार के अन्य सदस्य भी अभी इस क्षति से सदमे में हैं। इस घटना के बाद प्रशासनिक अमले में शोक की लहर है।

2779 हुई सक्रिय मरीजों की संख्या

हिसार जिले में कोरोना संक्रमण के 527 नए मामले सामने आने से कुल सक्रिय संक्रमितों की संख्या बढ़कर 2779 हो गई है। जिले में कोरोना संक्रमितों की मृत्यु का आंकड़ा भी बढक़र 355 हो गया है। अभी तक 4 लाख 18 हजार 98 लोगों की सैंपलिंग की जा चुकी है। इनमें से कोरोना संक्रमण के 21 हजार 76 केस आ चुके हैं। इनमें से 17 हजार 942 संक्रमित रिकवर हुए हैं। जिले का रिकवरी रेट 85.13 पर है।

थोड़ी भी लापरवाही न करें नागरिक

उपायुक्त डा. प्रियंका सोनी ने नागरिकों से अपील करते हुए कहा कि जिले में कोरोना का स्वरूप लगातार बिगड़ रहा है। इसलिए सभी जिलावासी स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी विभिन्न दिशा-निर्देशों का पालन करें। केवल जरूरी कार्यों के लिए ही घर से बाहर निकलें और घर से बाहर निकलते समय मास्क और शारीरिक दूरी का विशेष ध्यान रखें।

हिसार की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों से जुड़ी प्रमुख जानकारियों और आंकड़ों के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.