Hisar Crime News: शादी का झांसा देकर पीजी में रह रही युवती से दुष्कर्म, वीडियो और फोटो घरवालों को भेजे

शहर के पीजी में रहने वाली एक युवती ने एक युवक पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। मामले में पीड़िता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि जून 2018 में वह हिसार में परीक्षा की तैयारी के लिए पीजी रही थी

By Manoj KumarEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 09:10 AM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 09:10 AM (IST)
Hisar Crime News: शादी का झांसा देकर पीजी में रह रही युवती से दुष्कर्म, वीडियो और फोटो घरवालों को भेजे
हिसार में एक युवती के साथ संबंध बना उसे ब्‍लैकमेल करने का मामला सामने आया है

जागरण संवाददाता, हिसार: मुख्यत: जींद निवासी और हाल शहर के पीजी में रहने वाली एक युवती ने एक युवक पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। मामले में पीड़िता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि जून 2018 में वह हिसार में परीक्षा की तैयारी के लिए पीजी रही थी। उस दौरान आरोपित युवक से उसके स्टूडियों पर मिली थी। इसके बाद उनकी फोन पर बातें होने लगी। लाकडाउन में वह अपने घर चली गई। लेकिन आरोपित से फोन पर बातें होती रही।

एक साल बाद फिर से वह हिसार आई तो आरोपित उसे ब्लैकमेल करने लगा। आरोपित ने शादी का झांसा देकर सितंबर 2021 में उससे शारीरिक संबंध बनाए। पीड़िता ने आरोप लगाया कि पिछले दो साल से आरोपित उसका शोषण कर रहा है। जब उसे आरोपित की असलियत पता लगी तो दूरी बनाने की कोशिश की। लेकिन आरोपित आते-जाते उसका पीछा करने लगा। बात न करने पर उसके आपत्तिजनक फोटो घरवालों के पास भेजने की धमकी देता था। आरोपित ने उसकी फोटो इंटरनेट मीडिया पर डालने की धमकी दी।

पीड़िता ने बताया की आरोपित उसे डरा धमकाकर एक होटल में ले गया। वहां उसे कहा कि वह उसकी साथ चलेगी तो उसकी वीडियो और फोटो डिलीट कर देगा। नहीं तो वह सारी फोटो और वीडियो इंटरनेट मीडिया पर डाल देगा। लेकिन आरोपित ने होटल में उससे मारपीट की और उसके फोन से उसके घरवालों के पास वीडियो काल करने लगा।

वह किसी तरह वहां से निकली। लेकिन आरोपित ने बाहर आकर हंगामा किया और उसके साथ बदतमीजी की। आरोपित ने उसके भाई के पास उसके ही फोन से उसकी वीडियाे और फोटो भेज दी और उसका फोन भी ले लिया। मामले में पुलिस ने शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी