Hisar Crime News: हिसार में युवती के प्रेमी का खेतों में मिला शव, स्‍वजन बोले- हत्‍या कर फेंक दी लाश

हिसार के बुढ़ाखेड़ा गांव में युवक को युवती से प्यार करने पर युवती के स्वजनों ने मौत के घाट उतार दिया। युवक का शव गांव में ही खेत में फेंक दिया। युवक के स्वजन का आरोप है कि युवती के पिता भाई और अन्य ने युवक की हत्या की है।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 11:44 AM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 11:44 AM (IST)
Hisar Crime News: हिसार में युवती के प्रेमी का खेतों में मिला शव, स्‍वजन बोले- हत्‍या कर फेंक दी लाश
हिसार में प्रेम प्रसंग विवाद के बाद एक युवक की लाश मिली है, पुलिस जांच में जुटी है

जागरण संवादादाता, हिसार। हिसार में प्रेम प्रसंग में हत्‍या कर दी गई। बुढ़ाखेड़ा गांव में एक युवक को युवती से प्यार करने पर युवती के स्वजनों ने मौत के घाट उतार दिया। युवक का शव गांव में ही खेत में फेंक दिया। युवक के स्वजन का आरोप है कि युवती के पिता भाई और अन्य ने युवक की हत्या की है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया।

मामले में फतेहाबाद के कालड़ा निवासी विक्रान्त उर्फ विक्की ने पुलिस को शिकायत दी है। शिकायत में बताया की वे तीन भाई हैं। जिनमे सबसे बड़ा विशाल, उसके बाद वह और सबसे छोटा विकास उर्फ राजू था । उसके पिता बीमार रहते हैं बड़ा भाई शादीशुदा है। वह और विकास अविवाहित है। वह गांव सनियाणा में फास्ट फूड की दुकान करता है। उसके छोटे भाई विकास ने करीब 5/6 साल पहले उग्रसैन भादु वासी बुढ़ाखेड़ा के पास मुनीमी का काम किया था। पिछले डेढ़ साल से उसके भाई विकास ने काम छोड़ दिया था। काम छोड़ने के बाद से विकास खाली रहता था। जब विकास उग्रसैन के पास काम करता था।

तो विकास व उग्रसैन के चाचा राधेशयाम की लड़की रीतु की आपस में बातचीत हुई थी। दोनों शादी करना चाहते थे। लेकिन ये बात रीतु के घरवालों को पता चल गई। उसके बाद 13 अक्टूबर को शाम को उग्रसैन और उसके साथ 3-4 अन्य व्यक्ति पहले उसकी दुकान पर गए और बाद में उसके घर गए। लेकिन मकान व दुकान पर ताला लगा हुआ था। वह उस दिन अपनी बुआ के घर निगदु (करनाल) गया हुआ था। उग्रसैन औऱ उसके साथ आए लोग हथियार लिए हुए थे। जिन्होने सरे आम उसके भाई विकास समेत पूरे खानदान को मारने की धमकी दी थी।

उस रात को वह वापस आया और डर के मारे अपने बाल बच्चों सहित घर छोड़ कर रानियां (सिरसा) चला गया। 18 अक्टूबर को उसके चाचा मुकेश और गांव के अन्य व्यक्ति व अन्य गांवो के लोग उग्रसैन के घर पंचायत लेकर गए थे पंचायत में उग्रसैन ने कहा था कि राजू के पास उनकी लड़की रीतु की जो रिकार्डिंग है व फोटो हैं वह उन्हें सात दिन के अन्दर अन्दर चाहिए। इसके चाचा मुकेश ने पंचायत मे कहा कि जब राजू घर आएगा तो हम फोटो, आडियो डिलीट करके उसका फोन चैक करवा देंगे।

लेकिन राजू पिछले 10-12 दिन से घऱ नही आया था। फिर बुधवार सुबह सुबह उसके चाचा मुकेश ने उसे फोन किया कि जल्दी से घर आ जाओ। उग्रसैन की ढ़ाणी से फोन आय़ा है कि राजू नरमा के खेत मे मरा पड़ा है। फिर वह अपने चाचा मुकेश कालड़ा व परिवार के वेदप्रकाश कालड़ा, कृष्ण लाल कालड़ा व गांव के अन्य लोगों सहित उग्रसैन व राधेशयाम की ढ़ाणी में पहुचा और देखा तो वहा राधेशयाम की ढ़ाणी के पास काफी लोग व पुलिस मौका पर खड़ी थी। उसने और परिवार वालो ने देखा की उसके भाई राजू का शव राधेशयाम की ढ़ाणी के पीछे नरमा के खेत में पेट के बल पड़ा था।

राजू के शव के पास एक प्लास्टिक की शीशी में सल्फास का घोल, उसके भाई की जेब में सल्फास का बंद पैकेट, कुछ पैसे, एक छोटा चाकू, एक माचिस की डिब्बी, तीन टिकट व राजू का आधार कार्ड था। राजू का मोबइल उसके पास नहीं मिला । उसके भाई विकास उर्फ राजू की उग्रसैन बिश्‍नोई, उसके भाई बंशी व लड़की रीतु के पिता राधेश्‍याम व राधेश्‍याम के लड़के और परिवार के अन्य लोगों ने मिलकर हत्या करके राजू के शव को नरमा के खेत मे फेंक दिया। उसके परिवार को इन लोगों से खतरा है ये कई बार जान से मारने की धमकी दे चुके हैं। पुलिस ने हत्या सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी