क्रिकेट मैच पर सट्टा लगाते एक युवक काबू

जासं हिसार वाहन चोरी निरोधक टीम ने तेजा मार्केट से क्रिकेट मैच पर सट्टा के मामले में ए

By JagranEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 10:30 PM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 10:30 PM (IST)
क्रिकेट मैच पर सट्टा लगाते एक युवक काबू
क्रिकेट मैच पर सट्टा लगाते एक युवक काबू

जासं, हिसार : वाहन चोरी निरोधक टीम ने तेजा मार्केट से क्रिकेट मैच पर सट्टा के मामले में एक युवक को काबू किया है। सहायक उप निरीक्षक रोहतास ने बताया कि पुलिस टीम को गस्त के दौरान सूचना मिली कि सुनील उर्फ मोनी तेजा मार्केट में बने एक मकान में क्रिकेट मैच पर सट्टा खाईवाली कर रहा है। सूचना पर पुलिस टीम ने सुनील उर्फ मोनी को क्रिकेट मैच पर सट्टा खाईवाली करते हुए काबू कर लिया। उससे 2 मोबाइल फोन, एक एलईडी टीवी और 18500 की धनराशि बरामद की। बरामद धनराशि, मोबाइल फोन और एलईडी टीवी को कब्जे में लेकर पुलिस ने सुनील उर्फ मोनी के खिलाफ थाना सदर में जुआ अधिनियम के अंतर्गत केस दर्ज किया है।

---------

अवैध पिस्तौल सहित युवक गिरफ्तार

जासं, हिसार:

थाना सदर की पुलिस टीम ने धान्सू रेलवे फाटक से एक युवक को एक अवैध पिस्तौल 315 बोर सहित काबू किया है। नाम पता पूछा तो उसने अपना नाम धान्सू निवासी सुरेश बताया। बरामद अवैध पिस्तौल को कब्जे में लेकर पुलिस ने सुरेश के खिलाफ थाना सदर में आ‌र्म्स एक्ट के अंतर्गत केस दर्ज कर गिरफ्तार किया है। आरोपित को रविवार को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया है। युवती से छेड़खानी के आरोप में युवक पर केस दर्ज

जासं, हिसार : जिला निवासी एक युवती ने एक युवक पर छेड़खानी का आरोप लगाकर पुलिस को शिकायत दी है। पुलिस को दी शिकायत में युवती ने बताया कि वह 16 अप्रैल को गांव में सुबह 7 बजे के करीब गोबर थापने गई थी। उस दौरान वहां आरोपित युवक ने आकर उसके साथ छेड़खानी की, इस दौरान आरोपित के पिता ने भी वहां आकर उसके साथ गाली-गलौज और बदसलूकी की। उस दौरान उसका जेठ मौके पर आ गया, जिसके बाद आरोपित वहां से फरार हो गए। पुलिस ने शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी