चाप की रेहड़ी लगाने को लेकर युवक से मारपीट

जागरण संवाददाता हिसार पटेल नगर निवासी विजय ने अपने साथ मारपीट होने पर पुलिस को शिकायत

By JagranEdited By: Publish:Thu, 28 Jan 2021 07:02 AM (IST) Updated:Thu, 28 Jan 2021 07:02 AM (IST)
चाप की रेहड़ी लगाने को लेकर युवक से मारपीट
चाप की रेहड़ी लगाने को लेकर युवक से मारपीट

जागरण संवाददाता, हिसार:

पटेल नगर निवासी विजय ने अपने साथ मारपीट होने पर पुलिस को शिकायत दी है। पुलिस को दी शिकायत में विजय ने बताया कि वह सेक्टर 16/17 में चाप रेहड़ी लगाता है 25 जनवरी को उसके पडोसी रेहड़ी वाले का फोन आया उसने बताया कि तेरी रेहड़ी व काउंटर तोड़ रखा है। उसके भाई अजय ने पड़ोसी रेहड़ी वाले से पूछा तो उनसे गाली-गलौच की गई। उस दौरान मौके पर पुलिस को बुलाया था। इसके बाद मामला शांत होने पर वह रात 10.00 बजे अपने आटो में अपना सामान डाल कर घर जा रहा था तो उसके भाई अजय का फोन आया कि जल्दी से घर पर आ जाओ कुछ लोग घर पर पत्थर फैक कर गए है। वहां पहुंचा तो हाथ में गंडासी लिए दो युवक खड़े थे। उन्होंने गंडासी से ऑटो का शीशा तोड़ दिया और अन्य के साथ मिलकर उसे मारपीट कर घायल कर दिया। पुलिस ने शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।

-------------------

जातिसूचक शब्द बोलने पर मामला दर्ज

जागरण संवाददाता, हिसार:

जिले के एक गांव निवासी युवक उसकी पत्नी व बेटी को बहलाफुसलाकर ले जाने वाले आरोपित पर जातिसूचक शब्द बोलने का आरोप लगाया है। पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी पत्नी व बेटी को बहलाफुसलाकर ले जाने वाले आरोपित को पुलिस ने उसकी शिकायत पर काबू कर लिया था। लेकिन आरोपित ने इसके बावजूद उसकी पत्नी व उसकी बेटी को उसे सौंपने से साफ मना कर दिया। आरोपित ने उसके साथ गाली-गलौच कर जातिसूचक शब्द बोले। पुलिस ने शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।

-------------------------

युवक से मारपीट कर नकदी छीनी

जासं, हिसार:

मॉडल टाउन एरिया में बुधवार देर शाम एक युवक से मारपीट कर नकदी छीनने का मामला सामने आया है। हालांकि मामले में पुलिस को लिखित शिकायत नहीं दी गई। घटना के दौरान मौजूद लोगों के अनुसार जिदल अस्पताल के नजदीक एक युवक का रास्ता रोककर उससे मारपीट कर उसके पास मौजूद करीब 11 हजार रुपये की नकदी छीन ली गई। ड्रग एक्ट मामले में रामपाल की अगली पेशी 10 फरवरी जासं, हिसार:

‌र्ड्ग एक्ट मामले में सतलोक आश्रम के संचालक रामपाल की बुधवार को अदालत में पेशी हुई। एडीजे गुरविद्र सिंह वधवा की अदालत में सुनवाई के दौरान अगली पेशी 10 फरवरी को निर्धारित की गई है। सतलोक आश्रम प्रकरण में बरवाला थाना में ड्रग एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया था। मामले में पिछली पेशी 14 जनवरी को हुई थी।

chat bot
आपका साथी