Hisar couple suicide case: जहर निगलने से पहले युवती ने अपनी मां को फोन कर कहा था दीपक चला गया, मैं भी नहीं रहूंगी

युवती की मां ने बताया कि उसकी बेटी ने उसे सोमवार को ही दोपहर तीन बजे के करीब फोन किया था और उसे कहा था दीपक नहीं रहा इसके बाद वह रोने लगी थी और कह रही थी कि वह भी जिंदा नहीं रहेगी। इसके बाद फोन काट दिया था।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Wed, 06 Oct 2021 05:41 PM (IST) Updated:Wed, 06 Oct 2021 05:41 PM (IST)
Hisar couple suicide case: जहर निगलने से पहले युवती ने अपनी मां को फोन कर कहा था दीपक चला गया, मैं भी नहीं रहूंगी
हिसार में प्रेम विवाह करने वाले एक जोड़े ने जहर निगलकर आत्‍महत्‍या कर ली थी

जागरण संवाददाता, हिसार: इंटरनेट मीडिया पर दोस्ती के बाद करीब एक महीने पहले शादी करने वाले प्रेमी जोड़े की मौत के मामले में सिविल अस्पताल में सातरोड निवासी 19 वर्षीय पूर्णिमा का पोस्टमार्टम किया गया। पोस्टमार्टम मृतका के स्वजनों के पहुंचने पर किया गया। मामले में 19 वर्षीय वेस्ट बंगाल के कुजविहार निवासी पूर्णिमा की मां जोसना सरकार ने बताया कि उसकी बेटी ने उसे सोमवार को ही दोपहर तीन बजे के करीब फोन किया था और उसे कहा था दीपक नहीं रहा, इसके बाद वह रोने लगी थी और कह रही थी कि वह भी जिंदा नहीं रहेगी। इसके बाद उसने फोन काट दिया था।

इसके बाद पूर्णिमा ने जहर निगल कर सुसाइड कर ली थी। गौरतलब है कि इससे पहले पूर्णिमा के पति सातरोड निवासी दीपक ने भी रविवार को किसी जहरीले पदार्थ का सेवन कर आत्महत्या कर ली थी। मंगलवार को पुलिस ने मृतका का पोस्टमार्टम करवाकर शव स्वजनों को सौंप दिया। मृतका की मां जोसना सरकार ने बताया कि पूर्णिमा कुछ दिन पहले राखी के दिन दीपक के साथ घर छोड़कर आ गई थी। हालांकि उनकी आपस में बातचीत होती रहती थी। दीपक 12वीं करके आइटीआई कर रहा था। दीपक दो बहनों का इकलौता भाई था।

मुख्यत: बिहार से और हाल सातरोड कलां में रह रहे दीपक की करीब एक महीने पहले ही इंटरनेट मीडिया पर पूर्णिमा से बातचीत हुई थी। जिसके बाद दोनों ने एक मंदिर में शादी कर ली थी। रविवार को ही दीपक ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया था। जिसके बाद उसे शहर के निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया था। जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया था।

वहीं अपने पति की मौत का पता लगने के बाद पूर्णिमा ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। पता लगने पर स्वजनों ने उसे सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया था। जहां सोमवार देर शाम पूर्णिमा ने भी दम तोड़ दिया। मामले में दीपक के स्वजनों ने पुलिस को बयान में बताया था कि दीपक बीमार था, इसलिए भूलवश उसने दवा समझकर जहरीला पदार्थ निगल लिया था। जिसके चलते दीपक की मौत हो गई थी। सदर थाना पुलिस ने मामले में इत्तफाकिया कार्रवाई की है।

chat bot
आपका साथी