Hisar Coronavirus Update: हिसार में कोरोना का कहर, एक दिन में 4 की मौत, 109 मिले नए संक्रमित

हिसार कोरोना का प्रकोप जारी है, अब तक 55 लोगों की मौत हो चुकी है
Publish Date:Tue, 29 Sep 2020 07:13 AM (IST) Author: Manoj Kumar

हिसार, जेएनएन। हिसार में कोरोना का प्रकोप लगातार जारी है। जिले में सोमवार को कोरोना के 109 केस मिले। जबकि 143 स्वस्थ हुए। वहीं जिले में कोरोना से चार लोगों की मौत भी हुई। जिले में अब कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 5946 हो गई है। वहीं जिले में एक्टिव कोरोना मरीजों की संख्या 1226 है। वहीं 4665 लोगों के स्वस्थ होने पर रिकवरी रेट बढ़ोतरी के साथ 78.46 फीसद पर है। जिले में कोरोना से अब तक 55 लोगों की मौत भी हो चुकी है।

12 विद्यार्थी मिले पॉजिटिव -

  डिप्टी सीएमओ डा. जया गोयल ने बताया कि जिले में सोमवार को सेक्टर 16-17 निवासी सिरसा में एक्ससाइज एंड टेक्सेशन इंस्पेक्टर, सब्जी मंडी में शॉपकीपर,  अग्रोहा में पेट्रोल पंप मालिक, ज्वेलरी शॉप नरवाना, मय्यड़ पावर हाउस में कर्मचारी, ङ्क्षजदल अस्पताल में मेडिकल ऑफिसर डाक्टर, डिस्पोजल के बिजनेस से जुड़ा अधेड़, ङ्क्षजदल चौक निवासी नर्सिंग स्टाफ, ङ्क्षजदल फेक्टरी वर्कर, अग्रोहा मेडिकल में ओटी कर्मचारी, पुलिस विभाग में हेडकांस्टेबल और 12 विद्यार्थी, चार टीचर व पांच लेबर पॉजिटिव मिले।

कोरोना से चार की मौत -

खेड़ी उकलाना निवासी कोरोना पॉजिटिव 65 वर्षीय वृद्ध की उपचार के दौरान मौत हो गई। वृद्ध को 28 सितंबर को पॉजिटिव मिलने पर सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया था। जहां उपचार के दौरान मौत हो गई। नलवा निवासी कोरोना पॉजिटिव 69 वर्षीय वृद्ध की भी उपचार के दौरान मौत हो गई। वृद्ध को एमआरएस प्रणामी अस्पताल में दाखिल करवाया गया था। जहां उसे वेंटीलेटर पर रखा गया था। हांसी निवासी कोरोना पॉजिटिव 80 वर्षीय वृद्धा की उपचार के दौरान मौत हो गई। वृद्धा को 26 सितंबर को कोरोना पॉजिटिव मिलने पर ङ्क्षजदल अस्पताल में दाखिल करवाया गया था। वहीं कसाबा मोहल्ला निवासी 73 वर्षीय वृद्ध की ङ्क्षजदल अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। वृद्धा को कोरोना पॉजिटिव मिलने पर दाखिल करवाया गया था।

-----------------

सतीजा अस्पताल को सैनिटाइज करवा बंद करवाया -

सतीजा हॉस्पिटल कृष्णा नगर के 3 डॉक्टर और एक नौकरानी पॉजिटिव आने के बाद सतीजा अस्पताल में 32 सैंपल लिए गए। अस्पताल को सैनिटाइजर करवा कर 48 घंटे के लिए बंद किया गया।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.