Hisar coronavirus Update: अब तो संभलिए, हिसार में 4 महीने के बच्चे समेत 18 कोरोना संक्रमितों ने तोड़ा दम

हिसार में बुधवार को शास्त्री नगर निवासी चार माह के एक कोरोना संक्रमित बच्चे की मौत हो गई। वहीं बरवाला के एक कॉलेज की 26 वर्षीय बीएड की छात्रा की कोरोना संक्रमित होने पर मौत हो गई। युवती शहर के एक अस्पताल में 23 अप्रैल को दाखिल हुई थी।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 08:13 AM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 08:13 AM (IST)
Hisar coronavirus Update: अब तो संभलिए, हिसार में 4 महीने के बच्चे समेत 18 कोरोना संक्रमितों ने तोड़ा दम
हिसार में कोरोना अब बुजुर्ग या बीमार नहीं बल्कि स्‍वस्‍थ और युवाओं को भी निगलने लगा है

हिसार, जेएनएन। कोरोना दिनोंदिन जिंदगियों को लील रहा है। बुधवार काे सरकारी आंकड़ों के अनुसार 18 कोरोना संक्रमितों ने दम तोड़ा। वहीं हिसार व अग्रोहा के श्मशान में 24 कोरोना संक्रमितों का दाह संस्कार किया गया। बुधवार को शास्त्री नगर निवासी चार माह के एक कोरोना संक्रमित बच्चे की मौत हो गई। वहीं बरवाला के एक कॉलेज की 26 वर्षीय बीएड की छात्रा की कोरोना संक्रमित होने पर मौत हो गई। पढ़ाई में होशियार थी। युवती के मामा ससुर ने बताया कि शहर के एक अस्पताल में 23 अप्रैल को दाखिल हुई थी। इस युवती को कुछ दिन पहले ही एक मृत लड़की पैदा हुई थी। मामा ससुर ने बताया कि एंबुलेंस के लिए भी काफी देर तक भटकना पड़ा था। वहीं विभाग ने इस युवती की मौत के बाद बुधवार को स्वजनों को फोन कर कहा कि एक युवती आपके घर में कोरोना संक्रमित है। वहीं बीते दो दिनों में जिले में 30 साल से नीचे के 6 संक्रमितों की मौत हो चुकी है।

यह मिले संक्रमित

बहादुरगढ़ निवासी कोरोना संक्रमित पिता-पुत्र की अग्रोहा मेडिकल में मौत हो गई। पिता का मंगलवार को अंतिम संस्कार किया गया था वहीं बुधवार को बेटे का दाह संस्कार किया गया। अग्रोहा में बुधवार को कोरोना संक्रमित एक मुस्लिम को दफनाया गया। वहीं बुधवार को मिले अन्य मामलों में अर्बन एस्टेट से 75 वर्षीय वृद्धा, गांव भाना से 26 वर्षीय युवक, नारनौंद से 72 वर्षीय वृद्ध, नलवा से 60 वर्षीय वृद्ध, दयानंद कालोनी हिसार से 78 वर्षीय वृद्ध, सरसाना से 26 वर्षीय युवती, अर्बन एस्टेट से 58 वर्षीय अधेड़, राजली से 28 वर्षीय युवक, हांसी से 24 वर्षीय युवती, बालसमंद से 45 वर्षीय अधेड़, गांव कंवारी से 25 वर्षीय युवती, गांव बुढ़ाखेड़ा से 89 वर्षीय वृद्ध, सेक्टर 9-11 से 65 वर्षीय वृद्ध, ग्लोबल स्पेस से 55 वर्षीय अधेड़, मॉडल टाउन से 90 वर्षीय वृद्ध, सेक्टर 16-17 से 61 वर्षीय वृद्ध, न्योली खुर्द से 30 वर्षीय युवती संक्रमित मिली।

chat bot
आपका साथी